महिला ने कथित भाड़े के गुंडे से बाइक लूट की घटना को दिया था अंजाम, बाइक बरामद

मधेपुरा में एक महिला के द्वारा बाइक लूट के लिए कथित सुपारी देकर  भाड़े  के गुंडे द्वारा बाइक लूट की घटना को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । 


वैसे पुलिस ने तत्काल महिला को हिरासत में ले लिया, जबकि महिला के निशानदेही पर सहरसा जिले के पतरघट ओपी के टेकनमा गांव के पास से बाइक बरामद किया । घटना गुरूवार  की शाम शहर के भीरखी मुहल्ला की है ।

घटना के सम्बन्ध  मे मुरलीगंज  के रंजीत  कुमार ने बताया कि गुरुवार को भीरखी वार्ड नंबर 21 नवटोलिया की रहने वाली अनीता देवी ने पंकज कुमार को फोन कर मुरलीगंज बुलाया था. पंकज ने अनीता देवी से रूपये उधार लिया था । पंकज  मेरे साथ बाइक से आया था. जैसे ही बाइक भीरखी आया तो अनीता ने चार युवक  को बुला रखा था । अनीता ने बाइक को रुकवाया  तो चारों युवक को हथियार निकालता देखकर पंकज  फरार हो गया लेकिन हमसे चारों युवक ने मिलकर बाइक की चाबी लेकर बाइक लेकर फरार हो गए  । इसी भाग रही महिला को पकड़कर हल्ला  किया और किसी ने घटना कि जानकारी  कमांडो  विपिन  को दी.

कमांडो दस्ता घटना स्थल पर  पहुंच  कर महिला को थाना ले गए । चारों युवक को महिला ने पैसा देकर लाया था । बताया कि बाइक बरामदगी के समय चारों युवक बाइक को सड़क के किनारे लगाकर बांस बगीचा में छुपे थे ।
थाना में महिला ने पुलिस को बताया कि पंकज ने उन से पचीस हजार रूपये उधार लिया था. लेकिन नहीं दे रहा था. इसी कारण पतरघट से एक युवक  के साथ तीन युवक पैसा वसूलने के लिए आया. पुलिस ने महिला के निशानदेही पर पतरघट के टेकनमा गांव  के पास सड़क के किनारे से कमांडो बैक को  बरामद कर थाना ले आये  । फिलहाल  महिला पुलिस  हिरासत  में है ।

थानाध्यक्ष  सुरेश  प्रसाद राम ने बताया कि मामला रूपये का लेनदेन का है, मामले की जांच  की जा रही है ।

महिला ने कथित भाड़े के गुंडे से बाइक लूट की घटना को दिया था अंजाम, बाइक बरामद महिला ने कथित भाड़े के गुंडे से बाइक लूट की घटना को दिया था अंजाम, बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.