बैंक से 98 हजार रूपये निकाल कर कोल्डड्रिंक की दूकान पर रूका, उचक्कों ने किये रूपये गायब

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में बैंक से पैसा निकाल कर दुर्गा चौक पर कोल्ड ड्रिंक लेने के दौरान अपराधियों ने एक बैंक ग्राहक के 98 हजार रुपया उड़ा लिए । 


जानकारी के अनुसार वासुदेवा निवासी बबलू कामत सिंहेश्वर में सेंट्रल बैंक से 98 हजार रुपया निकाल कर डिक्की में रखा । धैलाढ प्रखंड के वासुदेव वार्ड 11 निवासी बबलू कामत रुपया निकाल कर अपने ससुराल बैरवन्ना बैजनाथ मंडल के यहा जाने के क्रम में दुर्गा चौक पर बच्चों को कोल्डड्रिंक पिलाने के लिए रूका । उसी दौरान अपराधियों ने डिक्की तोड़ कर 98 हजार रूपया उड़ा लिया । रूपया दो खाता संगीता कुमारी और रंजु देवी के खाता से 49, 49 हजार निकाला था । यह रूपया ससुराल से कर्ज अदा करने के लिए पैचा लिया था । हालांकि सीसीटीवी के फुटेज में भी कुछ कुछ नजर आ रहा है । 

इससे पूर्व भी राजेंद्र गुप्ता का 3 लाख रूपया डिक्की तोड़ कर निकाल लिया गया । सीसीटीवी कैमरे का फुटेज काम नहीं आया । गौरीपुर निवासी संतोष पंडित 14 मई को सेंट्रल बैंक से 35 हजार निकाल कर जा रहा था । पेट्रोल पंप पर ही उसके झोला से रूपया निकाल लिया गया । सीसीटीवी फुटेज उसमें भी काम नहीं आया । इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि आवेदन मिला है, आगे की कार्रवाई की जा रही है ।
बैंक से 98 हजार रूपये निकाल कर कोल्डड्रिंक की दूकान पर रूका, उचक्कों ने किये रूपये गायब बैंक से 98 हजार रूपये निकाल कर कोल्डड्रिंक की दूकान पर रूका, उचक्कों ने किये रूपये गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.