गम्हरिया में महिलाओं में दिखा वोट गिराने का गजब का उत्साह, 5:30 बजे से ही लग गए कतार में

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में मंगलवार के सुबह से ही महिलाओं युवा व बुजुर्गों की सभी बूथों पर वोटरों की लंबी कतार दिखी. साथ ही यह उत्साह देखा गया कि लोग सुबह 5:30 बजे से ही अपना सारा कामकाज छोड़ कर वोट डालने के लिए लाइन में खड़े हो गए.

गम्हरिया भागवत चौक स्थित सुपौल रोड प्रेम लाल टोला उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 17:00 पर शाम के 5:00 बजे तक महिलाओं की लंबी कतार लगी रही. वहीं औराही एकपरहा पंचायत के लक्ष्मीनिया बूथ संख्या 28 पर भी भी मशीन 10:30 बजे खराब हो गया था. जिसके लिए मतदान 11:10 बजे पुनः चालू किया गया.

महंत हरिहर उच्च विद्यालय रानी पोखर फुलकाहा के बूथ संख्या 42 एवं 43 पर 3:30 बजे तक मतदाताओं की काफी भीड़ देखी गई एवं शांतिपूर्ण तरीके से मतदान समापन हुआ. बभनी पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय 12:30 बजे कड़ी धूप रहने के बावजूद वोटरों में उत्साह देखा गया. वोट डालने के लिए वोटर धूप का फिक्र किए बगैर कतार में खड़े दिखे उत्क्रमित मध्य विद्यालय औराही मैं प्रखंड प्रमुख शशि कुमार एवं उनकी पत्नी सोनी देवी वोट डालने के लिए लाइन में खड़े होकर मतदान किया.
वहीँ बुजुर्ग व दिव्यांगों ने भी मतदान किया. प्रशासन के गाड़ी गस्ती करते नजर आई और थाना अध्यक्ष किशोर कुमार एवं अंचल अधिकारी रमेश सिंह ने पूरे प्रखंड के बूथों का निरीक्षण किया, जबकि शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस ने कमर कस ली थी.
गम्हरिया में महिलाओं में दिखा वोट गिराने का गजब का उत्साह, 5:30 बजे से ही लग गए कतार में गम्हरिया में महिलाओं में दिखा वोट गिराने का गजब का उत्साह, 5:30 बजे से ही लग गए कतार में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.