घैलाढ़ में शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में संपन्न हुआ लोकसभा चुनाव, कुल 65% गिरे वोट

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मधेपुरा जिले के घैलाढ़ क्षेत्र में कड़ी  सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ. कुल 65% मत पर वोटिंग के मामले में पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में जोश दिखा.



लोकसभा चरण के तीसरे चरण के मतदान में महिलाओं ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. अधिकतर बूथों में महिलाएं सुबह से अपनी बारी का इंतजार करती नजर आ रही थी. कई महिला अपने बच्चे को गोद में लिए कड़ी धूप में लाइन में खड़ी अपनी बारी का इंतजार कर रही थी. पूछने पर कई महिलाओं ने बताया कि हम लोगों को भी अपने वोटों के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए इसलिए हम लोग सुबह से लाइन में खड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. सभी बूथों पर सभी मतदान कर्मी से लेकर पुलिसकर्मी भी सभी पुरुष एवं महिला मतदाताओं को हर तरह की मदद भी कर रहे थे.

घैलाढ़ क्षेत्र में 62 मतदान केंद्र में से एक का मतदान केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय मेहता टोला कमलपुर बूथ संख्या 69 पर एबीएम मशीन खराब होने से 1 घंटा विलम्ब होना पड़ा। बाकी सभी मतदान केंद्रों पर मतदान  शांतिपूर्ण  और  भय मुक्त वातावरण में  संपन्न  हो गया । सभी बूथों पर मतदाताओं के लिए पीने का पानी, दिव्यांगों के लिए साइकिल एवं मेडिकल किट उपलब्ध नहीं कराए गए थे ।
घैलाढ़ में शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में संपन्न हुआ लोकसभा चुनाव, कुल 65% गिरे वोट घैलाढ़ में शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में संपन्न हुआ लोकसभा चुनाव, कुल 65% गिरे वोट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.