कौन बनेगा मधेपुरा का एमपी?: 59.12% मतदाताओं ने 13 प्रत्याशियों की किस्मत कर दी ईवीएम में कैद

मधेपुरा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज मतदान सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण संपन्न हो चुका है. शाम 6:00 बजे मतदान समाप्त होने के बाद सभी 13 प्रत्याशियों की
किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है.



बता दें कि मधेपुरा में त्रिकोणीय संघर्ष है और आशंका है कि निवर्तमान सांसद जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव, महागठबंधन से राजद प्रत्याशी शरद यादव तथा एनडीए से जदयू प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव के अलावे अधिकांश की जमानत जप्त हो जाए. आज सुबह से ही तीनों मुख्य प्रत्याशी अपने कार्यकर्ताओं के बीच रहे और प्रत्येक इलाके से मतदान की खबर लेते रहे. जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव, राजद प्रत्याशी शरद यादव, विधान पार्षद ललन सर्राफ समेत कई नेता ने अपने बूथ पर मतदान किया. 

शाम 6:00 बजे मतदान समाप्त होने के बाद जारी मतदान प्रतिशत मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में 59.12% होने की खबर है जिसमें अंतिम रिपोर्ट के बाद मामूली परिवर्तन हो सकता है. कई जगहों पर मतदान का समय समाप्त होने के बाद भी पूर्व से कतार में लगे मतदाताओं को मतदान के लिए नियमों के मुताबिक़ समय दिया जा रहा था. देर रात अंतिम आंकड़े सामने आ सकते हैं.

उधर प्रत्याशियों की बैठक अपने समर्थकों के साथ जारी है और मतदान के बाद की समीक्षा कर वे अपनी स्थिति का आकलन कर रहे हैं.

विधानसभा क्षेत्रों में आलमनगर विधानसभा क्षेत्र में 61.48%, बिहारीगंज में 60.30%, मधेपुरा सदर में 57.94%, महिषी में 57.35%, सहरसा में 58.53% तथा सोनबरसा में 59.12% मतदान होने की खबर है. 

अभी अभी मधेपुरा जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला और पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मतदान की पूरी जानकारी दी. (सुनें डीएम को, यहाँ क्लिक करें.) एसपी संजय कुमार ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए कर्मियों के अलावे मधेपुरा की जनता को संयम बरतने के लिए धन्यवाद दिया है. (एसपी को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.)




कौन बनेगा मधेपुरा का एमपी?: 59.12% मतदाताओं ने 13 प्रत्याशियों की किस्मत कर दी ईवीएम में कैद कौन बनेगा मधेपुरा का एमपी?: 59.12% मतदाताओं ने 13 प्रत्याशियों की किस्मत कर दी ईवीएम में कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.