'राजद और महागठबंधन है एक, चुनाव के बाद भी राहुल के साथ मिलकर तय की जाएगी बिहार की राजनीति': तेजस्वी


'मधेपुरा में पप्पू से नहीं है महागठबंधन को कोई खतरा, भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं शरद यादव । जनता का हमेशा से लालू को मिला है प्यार और स्नेह, अब भी बरकरार है जनता का प्यार। 


तेजस्वी ने एक सवाल पर कहा कि पलटू चाचा नीतीश कुमार प्रशासन को मैनेज करने लिए लगातार 10 दिनों से मधेपुरा में हैं ताकि राजद के गढ़ में अधिकारियों की मदद से या तो ईवीएम में कुछ करवाएगा या फिर राजद मतदाताओं को करवाएगा परेशान।

भाजपा लालू जी से डर गई है इसलिए आज उन्हें तरह तरह के बहाना निकाल परेशान किया जा रहा है।आज फिर शनिवार था जेल में लालू जी से तीन लोग मिल सकते थे लेकिन उससे पहले ही जेल अधीक्षक ने विधि व्यवस्था का बहाना दे केवल लालू जी से किसी भी के नहीं मिलने का आदेश जारी कर दिया । 

उक्त बातें शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मधेपुरा के ग्रैंड लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ।
उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पलटू चाचा हताश हो गए हैं. बीजेपी हताश हो गई है. इसलिए लालू जी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने एक सवाल कि पप्पू यादव से कितना खतरा है पर  कहा कि मधेपुरा की जनता जागरूक हो चुकी है। महागठबंधन को पप्पू से कोई खतरा नहीं  है। सुपौल में निर्दलीय उम्मीदवार के उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा महागठबंधन उनके साथ नहीं है।

सुपौल में रंजीत रंजन के लिए प्रचार में नहीं जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबों का प्रचार के लिए एक समन्वय बनाकर कार्य निर्धारित है । चुनावी व्यस्तता के वजह से सुपौल नहीं जा सका. बाकी हमलोग चुनाव के बाद साथ मंच पर मिल जाएंगे।

पिछले दस दिन से मुख्यमंत्री के मधेपुरा कैंप पर और उनके भी मधेपुरा आगमन पर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चाचा तो यहां प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए है.

उन्होंने अंत में कहा कि मधेपुरा में कहीं कोई टक्कर या किन्हीं से खतरा नहीं है । यहां से महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव जी भारी मतों से विजय हो रहे हैं ।

'राजद और महागठबंधन है एक, चुनाव के बाद भी राहुल के साथ मिलकर तय की जाएगी बिहार की राजनीति': तेजस्वी 'राजद और महागठबंधन है एक, चुनाव के बाद भी राहुल के साथ मिलकर तय की जाएगी बिहार की राजनीति': तेजस्वी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.