'पिछली बार हमने गलती से एक व्यक्ति की पैरवी कर दी थी, वह व्यक्ति यहाँ से सांसद बन गया, वही गलती सुधारना चाहता हूँ': तेजस्वी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज बीएल हाई स्कूल के मैदान में राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी आम सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे. 


तेजस्वी यादव ने मंच पर आते ही लोगों से कहा कि कार्यक्रम में वे कुछ समय पहले आ गए। कहा कि इस चुनाव में लालू जी शारीरिक तौर से हम लोगों के साथ नहीं हैं। सब जानते है कि लालू जी को फंसा कर जेल भिजवाया गया. मेरे पिता बीमार है अस्पताल में हैं, पर मुझे अपने पिता से मिलने नहीं दिया गया. मेरे पिता के साथ अन्यायपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा हमारे पिता की कर्म भूमि रही है. उन्होंने यहाँ रेलवे कारखाना से लेकर यूनिवर्सिटी दिया.

उन्होंने कहा कि देश का अब तक का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव होने जा रहा है. इस देश में संविधान विरोधी और आरक्षण विरोधी लोगों को किसी से डर लगता था तो वो थे लालू जी. यह चुनाव किसी पार्टी को जिताने का नहीं, किसी गठबंधन को जिताने का नहीं, किसी व्यक्ति विशेष को जिताने का नहीं ,बल्कि यह चुनाव देश को बचाने का, संविधान को बचाने का तथा आरक्षण को बचाने का चुनाव है. यह दलितों को न्याय दिलाने का चुनाव है. 

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में मैंने एक आदमी की पैरवी कर दी थी, वो यहाँ का सांसद बन गया. इस बार उस गलती को सुधारने का समय आया है. वह एक दिन हमीं को पढ़ा रहा था कि पिताजी से विद्रोह कर दीजिए.
मौके पर मनोज झा राज्यसभा सदस्य, देवकिशोर यादव जिला अध्यक्ष, प्रखंड राजद अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव, शशिचंद्र उर्फ गोल्डु यादव, राजद प्रदेश महासचिव इंजीनियर प्रभाष कुमार, प्रदेश युवा महासचिव राष्ट्रीय जनता दल मनोज यादव, राजद नगर अध्यक्ष रणधीर यादव, मनोज यादव, कृष्ण कुमार यादव आदि मौजूद थे. 

'पिछली बार हमने गलती से एक व्यक्ति की पैरवी कर दी थी, वह व्यक्ति यहाँ से सांसद बन गया, वही गलती सुधारना चाहता हूँ': तेजस्वी 'पिछली बार हमने गलती से एक व्यक्ति की पैरवी कर दी थी, वह व्यक्ति यहाँ से सांसद बन गया, वही गलती सुधारना चाहता हूँ': तेजस्वी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.