शरद यादव सहित पांच प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामजदगी के पर्चे, अब तक ग्यारह प्रत्याशी मैदान में

बुधवार को मधेपुरा लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से राजद प्रत्याशी शरद यादव सहित अन्य पांच प्रत्याशियों ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए।

इससे पूर्व जनाधिकार पार्टी के राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और जदयू के दिनेश चंद्र यादव सहित अन्य छह प्रत्याशियों ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए थे।

इस प्रकार मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से अब तक कुल ग्यारह प्रत्याशियों ने नामजदगी के पर्चे दाखिल कर चुके हैं। गुरुवार को पर्चे दाखिल करने की अंतिम तिथि है।

राजद प्रत्याशी शरद यादव के अतिरिक्त राष्ट्रवादी जनता पार्टी से अनिल भारती, आम अधिकार मोर्चा से मनोज कुमार मंडल, निर्दलीय राजो साह और बहुजन मुक्ति पार्टी से उमाशंकर ने बुधवार को पर्चे दाखिल किए हैं।

शरद यादव को है लोकतंत्र पर खतरे का अंदेशा 

राजद प्रत्याशी शरद यादव ने पर्चे दाखिल करने के बाद संवाददाताओं के प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा कि इस बार लोकशाही, लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हमलोग संघर्ष कर रहे हैं। देश पर बड़ा राजनीतिक खतरा मंडरा रहा है। देश की सरकार ने अघोषित आपातकाल लगा रखा है।

उन्होंने कहा कि एन डी ए ने गत चुनाव में घोषित अपने वायदों पर कोई काम नही किया और देश मे दंगा फसाद, मॉब लिंचिंग आदि करवाये गए। लोकतंत्र में वायदों का ईमान होता है।

उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने जनादेश को कुचलते हुए भाजपा के साथ गठबंधन कर विश्वास को खंडित करने का काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अंदेशा है कि अगर यही सरकार फिर से आई तो न सिर्फ संविधान का जनाजा निकाला जाएगा बल्कि मताधिकार का अधिकार भी छीना जा सकता है।

इस अवसर पर उनके साथ उनके दल के अब्दुल सत्तार, धनिक लाल मुखिया आदि भी उपस्थित थे।
शरद यादव सहित पांच प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामजदगी के पर्चे, अब तक ग्यारह प्रत्याशी मैदान में शरद यादव सहित पांच प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामजदगी के पर्चे, अब तक ग्यारह प्रत्याशी मैदान में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.