'मकई के खेत से ही चलाते हैं अवैध शराब का कारोबार': पुलिस बल ने की छापेमारी

लोक सभा चुनाव को देखते हुए मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र में अवैध रूप से चल रहे शराब कारोबार पर नकेल कसने के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सी.पी. यादव के नेतृत्व में शराब के कारोबार होने वाले चिन्हित स्थलों पर छापेमारी की गई.


मंगलवार की दोपहर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सी.पी. यादव के नेतृत्व में आलमनगर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, ओ.पी. अध्यक्ष रणवीर राउत सहित दर्जनों एस.एस.बी. के जवान एवं पुलिस बल आलमनगर उत्तरी पंचायत के गनियारी गांव में घंटों तलाशी अभियान चलाया. प्रशासन की आने की आहट मात्र से ही शराब कारोबारी भागने में सफल रहे. 

वहीं इस बावत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सी.पी. यादव ने बताया कि मकई का फसल बड़ा होने की वजह से शराब कारोबारी मक्के का सहारा लेकर भागने में सफल हो जाता है. वहीं शराब को भी मकई की फसल में छुपाने में सफल होते हैं और समय आने पर मकई के खेत से ही अपना शराब का कारोबार चलाते हैं. जिसको लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. 

वहीं उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान किसी प्रकार की अशांति की व्यवस्था ना हो इसके लिए प्रशासन सजग है. वहीं इस दौरान दर्जनों एस.एस.बी. के जवान सहित पुलिस बल मौजूद थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
'मकई के खेत से ही चलाते हैं अवैध शराब का कारोबार': पुलिस बल ने की छापेमारी 'मकई के खेत से ही चलाते हैं अवैध शराब का कारोबार': पुलिस बल ने की छापेमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.