'देश की जनता ने चौकीदार को ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है': राहुल गांधी सुपौल में

सुपौल में  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता ने चौकीदार को ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है। मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन हिंदुस्तान की जनता उन्हें इस बार पीएम नहीं बनने देगी। 


शनिवार को स्थानीय गांधी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 2014 के चुनाव में पूरे देश की चौकीदारी करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने सिर्फ विजय माल्या, नीरव मोदी, अनिल अंबानी जैसे धन कुबेरों की चौकीदारी की। अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दे दिया। वहीं 15 अमीरों के साढे पांच लाख करोड़ माफ कर दिए। गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी जैसे फैसले ले कर देश के साथ अन्याय किया। कांग्रेस सत्ता में आई तो न्याय योजना के तहत 05 करोड़ गरीब परिवारों को हर माह 06 हजार रुपये देगी। किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा। एक साल में 22 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जायगी। वहीं 10 लाख युवाओं को पंचायत में रोजगार दिया जायेगा। युवाओं को व्यवसाय शुरू करने पर तीन साल तक कोई अनुज्ञप्ति नहीं लेनी पडेगी। 

राहुल ने महिलाओं को लोकसभा एवं विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण एवं सरकारी नौकरी में भी 33 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही। कांग्रेस अध्यक्ष ने रंजीत रंजन को योग्य एवं क्षेत्र की चिंता करने वाली उम्मीदवार बताते हुए उन्हे भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। राहुल गांधी की सभा में चौकीदार चोर है के नारे भी कई बार गूंजे। मौके पर राजद के नेताओं की अनुपस्थिति पर लोगों में कानाफूसी होती रही.
(नि. सं.)
'देश की जनता ने चौकीदार को ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है': राहुल गांधी सुपौल में 'देश की जनता ने चौकीदार को ड्यूटी से हटाने का मन बना लिया है': राहुल गांधी सुपौल में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.