फोरम फॉर सोशल जस्टिस ने शरद यादव की जीत को बताया आवश्यक

दिल्ली विश्वविद्यालय के Forum for Social Justice (फोरम फॉर सोशल जस्टिस)  से हिन्दू कॉलेज के डॉ रतन लाल, डॉ सूरज मंडल, संविधान बचाओ संघर्ष समिति से डॉ अनिल जयहिंद, योगेंद्र यादव, ललित गौतम, मधेपुरा सामाजिक न्याय कार्यकर्ता व विश्वविद्यालय सीनेट व सिंडिकेट सदस्य प्रो जवाहर पासवान, प्रो ललन सहनी द्वारा शनिवार को मधेपुरा में एक संवाददाता सम्मेलन किया गया । 


इसमें कहा गया कि मधेपुरा में राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी शरद यादव के प्रचार में संसदीय क्षेत्र के मधेपुरा, बिहारीगंज, आलमनगर, सोनबरसा विधान सभा क्षेत्र में व्यापक भ्रमण और प्रचार के बाद हम आज यह समझ रहें हैं कि शरद यादव इस लोक सभा क्षेत्र से लाखों मतों से शानदार जीत दर्ज़ करेंगे। कहा गया कि बिहार और राष्ट्रीय जनता दल के नौजवान नेता तेजश्वी यादव की सभाओं में उमड़ती बड़ी भीड़ और उत्साह, जिनमें कुछ में हम स्वयं भी शामिल हुए, से भी हमारे अनुमान को बल मिल रहा है। 

संवाददाता सम्मलेन में यह भी कहा कि इसी तरह नितीश कुमार किस सभाओं से लोगों का नदारद रहना और मधेपुरा में दो दिन पहले की उनकी चुनावी सभा जिसमें सुशिल मोदी,  रामविलासपासवान आदि एनडीए सभी नेता शामिल थे, उस फ्लॉप शो से यह स्पष्ट है कि मधेपुरा और बिहार की जनता नरेंद्र मोदी और नितीश कुमार को रिजेक्ट कर रही है।    

जिन बिंदुओं पर हमने शरद जी का प्रचार किया उसमें प्रमुख रूप से इस चुनाव का महत्व देश और संविधान को बचाने का है जिसके लिए शरद यादव संघर्षरत रहें है। अतः उनका मधेपुरा से जीत कर लोक सभा जाना अति आवश्यक व महत्वपूर्ण है। 
फोरम फॉर सोशल जस्टिस ने शरद यादव की जीत को बताया आवश्यक फोरम फॉर सोशल जस्टिस ने शरद यादव की जीत को बताया आवश्यक  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.