पप्पू यादव ने महागठबंधन के राजद उम्मीदवार शरद यादव समेत तेजश्वी यादव पर जमकर किया जुबानी हमला


मधेपुरा में जाप सुप्रीमो सह स्थानीय निवर्तमान सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने महागठबंधन के राजद उम्मीदवार शरद यादव और विरोधी दल के नेता तेजश्वी यादव पर जमकर किया जुबानी हमला.


दरअसल पिछले दिनों शरद यादव के नामांकन में मधेपुरा पहुंचे विरोधी दल के नेता तेजश्वी यादव ने स्थानीय निवर्तमान सांसद पर एक जन सभा को संबोधित करते हुए जमकर साधा था निशाना और लोगों से कहा था कि पिछले 2014 के लोक सभा चुनाव में हमने बहुत भूल की थी जो उसे राजद सीट पर टिकट दिया. वे भाजपा के एजेंट हैं. इनसे सावधान रहने की जरूरत है. इन सवाल पर आज मधेपुरा के निवर्तमान सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू ने महागठबंधन के राजद उमीदवार शरद यादव और विरोधी दल के नेता तेजश्वी यादव पर जमकर निकाली अपनी भड़ास. पप्पू ने कहा हमारे घर में आकर वे हमें क्या बताएँगे पहले तो वे अपने घर को झांके .उन्होंने कहा कि महागठबंधन में ये दोनों भाइयों ने मिलकर नंगा नाच किया है. लालू यादव को पप्पू ने बताया जौहरी और कहा कि लालू ने जिसे पार्टी की नेतृत्व सौंपी है उन्होंने तो महागठबंधन समेत पार्टी को नाश कर दिया. 

उन्होंने कहा कि उनके राजद जिलाध्यक्ष यदुवंश यादव बता रहे हैं कि मधेपुरा से पप्पू यादव ने अगर अपना पर्चा वापस नहीं लिया तो सुपौल समेत मधेपुरा में पप्पू यादव को औकात बता देंगें. कोसी की जनता हमेशा अपनी औकात नेता को बताते रहे हैं. अब इनके पार्टी के लोग कोसी के जनता को हीं औकात बताने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीधा दुनियां को पता है कहाँ कहाँ समझौता हुआ है.

साथ ही उन्होंने राजद के उमीदवार शरद यादव पर भी जमकर साधा निशाना. कहा कि मेरा सीधा आरोप है शरद यादव पर जिसे आपने 20 साल तक गाली देने का काम किया है वे आज अपना अधिकार जमा कैसे रहा है इस मधेपुरा और कोसी के वोट पर, वो भी कोसी में. इतना ही नहीं उन्होंने शरद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले बिहार के मुखिया नितीश कुमार आपको चुनाव जिताने हेतु 15 दिन तक मधेपुरा में रहते थे. अब वे आपको चुनाव हराने के लिए 07 दिन मधेपुरा में रहने आ रहे हैं. बता दें कि मधेपुरा से निर्दलीय उमीदवार के रूप में हाकी बॉल से चुनाव लड़ रहे पप्पू ने खासकर तेजश्वी यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि ये ठेकेदार ना बने. उन्होंने कहा कि इनके बारे में दुनियाँ जानती है कि गिरिराज सिंह के साथ इन्टरनल समझौता उस राजद से हो गया है जो मूल राजद नहीं है. मूल राजद की आत्मा कम्प्लीट रूप से पप्पू और जनाधिकार पार्टी है और ये वो राजद है जो लालू यादव को मरवाने की पहली साजिश के साथ पूरे बिहार में गठबंधन को कमजोर करने की साजिश के अलावे राजद को फिनिश करने की साजिश रची गयी है. 

वहीँ उन्होंने कहा कि गिरिराज को जिताने के लिए तनवीर हसन को टिकट देना सबसे बड़ी  साजिश है. ये नित्यानंद राय और गिरिराज के साथ बैठकर मीटिंग किये और महागठबंधन के नाम को मिटाने की एक साजिश तेजश्वी ने किया.

पप्पू यादव ने महागठबंधन के राजद उम्मीदवार शरद यादव समेत तेजश्वी यादव पर जमकर किया जुबानी हमला पप्पू यादव ने महागठबंधन के राजद उम्मीदवार शरद यादव समेत तेजश्वी यादव पर जमकर किया जुबानी हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.