मंदिर गई थी भगवान की पूजा करने, अपने 'भगवान' को दूसरी शादी रचाते देखा तो खिसक गई पैरों तले से जमीन

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर में पूजा करने आई पत्नी ने अपने भगवान यानी पति परमेश्वर को दूसरी शादी करते देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई । जबकि पति ने जब अपनी पहली पत्नी को देखा तो मंदिर से भाग खड़ा हुआ । 

इस अजूबे घटना में लोगों ने पति के भाग जाने के बाद उसकी मां को पकड़ कर थाने लाया । इस बाबत गांधीपथ सहरसा निवासी लड़की की मां अनिता देवी ने बताया कि मेरी बेटी लगातार फ़ोन पर किसी से बात करती थी । शक होने पर दवाब डाला तो पता चला कि सौरबजार के अरराहा निवासी रामानंद साह का लडका अनिल कुमार से प्रेम करती है और कही हम उससे शादी नहीं हुई तो जहर खा लेंगे । मजबूर हो कर उसके परिवार से बात किया गया । उसके तैयार होने के बाद विधिवत दोनों की शादी हुई । लेकिन शादी के बाद जब लड़की लड़के के साथ ससुराल पहुंची तो उसकी मां ने उसे बिना दहेज के घर में घुसने से रोका । गांव वालों की मदद से घर में जगह मिली । लेकिन उसकी मां डोमनी देवी ने घर में जहर खाने की धमकी दी जिसके बाद अनिल ने उसे नैहर छोड दिया और जल्द आने का आश्वासन देकर दो साल से ठगता रहा । 

उन्होंने कहा बाबा की कृपा थी कि आज हमलोग पूजा करने मंदिर पहुंचे । वहां अनिल दूसरी लडकी के साथ शादी की तैयारी कर रहा था । हमलोग को देखते ही अनिल भाग गया । वह उसकी मां को लेकर कर थाना पहुंची । 

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि उसके परिवार के लोगों को बुलाया गया है । युवक के भाग जाने के कारण मामला सहरसा में ही दर्ज किया जाएगा ।
मंदिर गई थी भगवान की पूजा करने, अपने 'भगवान' को दूसरी शादी रचाते देखा तो खिसक गई पैरों तले से जमीन मंदिर गई थी भगवान की पूजा करने, अपने 'भगवान' को दूसरी शादी रचाते देखा तो खिसक गई पैरों तले से जमीन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.