मधेपुरा में आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज: पप्पू-शरद-दिनेश में होगा दंगल


बिहार के मधेपुरा लोकसभा में उम्मीदवारों की घोषणा के बाद राजनितिक सरगर्मी हुई तेज. जाप समेत एनडीए और महागठबंधन के बैठकों का दौर है जारी.



आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर आज मधेपुरा में जहाँ सांसद पप्पू यादव ने खुलकर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया वहीँ एनडीए प्रत्याशी जदयू के दिनेश चन्द्र यादव ने भी एक अहम बैठक की.

बिहार में महागठबंधन के तमाम अटकलों के बाद गठबंधन से बाहर जाप संरक्षक पप्पू यादव ने आज मधेपुरा में प्रेस वार्ता कर एक बड़ी घोषणा की. कहा कि मधेपुरा लोक सभा सीट से वे अपने पार्टी के ही चुनाव चिन्ह हॉकी बॉल पर चुनाव लड़ेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि जनता के आग्रह पर आगामी 28 मार्च को मधेपुरा से करेंगें नामांकन, हर हाल में मधेपुरा सीट से जाप लोक सभा क्षेत्र से चुनाव जीतेगी.

एनडीए उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव ने अपने सभी दलों के कार्यकर्ताओं के साथ की गई बैठक में नामांकन व चुनाव की तैयारी को लेकर अहम् चर्चा की. बता दें कि जदयू, भाजपा और एलजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में चुनाव जीतने को लेकर कई मुद्दे पर कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर भी विचार-विमर्श किया गया.
वहीँ बैठक में एनडीए उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव के अलावे बिहारीगंज विधानसभा के जदयू विधायक निरंजन मेहता और आलमनगर के पूर्व मंत्री सह वर्तमान विधायक नरेन्द्र नारायण यादव भी थे मौजूद. इस मौके पर एनडीए उम्मीदवार दिनेश चन्द्र यादव ने मीडिया के सवालों पर कहा कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में हमारा संगठन काफी मजबूत है. कोशी के इलाके में हुए विकास कार्यों से जनता काफी खुश है इसलिए हमारी जीत की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने बताया कि 29 मार्च को हमारा नामांकन होगा और इसी दिन जिला मुख्यालय के रासबिहारी मैदान में एक जन सभा का भी आयोजन किया जाएगा.

उधर लोजद संरक्षक शरद यादव को महागठबंधन के लालटेन से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद महागठबंधन की पहली कार्यकर्ताओं की बैठक उनके मधेपुरा स्थित आवास पर हुई. जहाँ बैठक में राजद, कांग्रेस, आरएलएसपी और हम के सैकड़ों नेता व कार्यकर्त्ता ने की शिरकत. इस दौरान बैठक में चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया. जबकि बैठक से महागठबंधन के उम्मीदवार शरद यादव दिखे नदारद. बता दें कि इस दौरान पूर्व विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने कहा
कि शरद यादव 27 मार्च को मधेपुरा आ रहे हैं. उस दिन मधेपुरा के लोग उनका भव्य स्वागत करेंगे साथ ही उन्होंने बताया कि 3 अप्रैल को शरद यादव अपना नामांकन भी दाखिल करेंगे.

वहीं राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव ने पत्रकारों के एक सवाल पर कहा कि हमारा मुख्य चुनावी एजेंडा होगा देश में काला धन की वापसी और प्रत्येक लोगों के खाते में पैसा वापसी. इस मुद्दे पर एनडीए उम्मीदवार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपना को हम चकनाचूर कर देंगे और मधेपुरा लोक सभा चुनाव क्षेत्र से महागठबंधन के उमीदवार शरद यादव की भारी बहुमत से जीत होगी.

दरअसल चुनावी दंगल में हर कोई अपने-अपने जीत को लेकर कर रहे हैं मजबूती से दावा पेश. लेकिन बदलती स्थिति के मद्देनजर मधेपुरा में होगा त्रिकोणीय संघर्ष. पप्पू यादव और महागठबंधन के इस लड़ाई में एनडीए को हो सकता है फ़ायदा या जाप संरक्षक पप्पू यादव शरद यादव को देंगे मात या फिर महागठबंधन मारेजी बाजी, यह तो वक्त ही बताएगा.

इन दोनों की लड़ाई में किसके पाले जायेगी शतरंज शह और मात कहना होगा बड़ा मुश्किल. जरा आप भी सुनिए क्या कुछ बता रहे हैं पप्पू यादव और एनडीए उमीदवार दिनेश चन्द्र यादव व महागठबंधन उमीदवार के नेता विजय कुमार वर्मा. सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें. अब देखना दिलचस्प होगा नामांकन के बाद मधेपुरा लोक सभा चुनाव क्या लाता है रंग और किस करवट बैठता है ऊंट सब कुछ है जनता  
मधेपुरा में आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज: पप्पू-शरद-दिनेश में होगा दंगल मधेपुरा में आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज: पप्पू-शरद-दिनेश में होगा दंगल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.