चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की पत्नी का सरकारी आवास में फंदे मे लटका मिला शव

 मधेपुरा जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरैनी में कार्यरत चतुर्थवर्गीय कर्मचारी प्रदीप कुमार पासी की पत्नी का रविवार की मध्य रात्रि मे अस्पताल परिसर स्थित सरकारी आवास के अंदर आंगन मे कटहल के पेड़ पर दुप्पटे के फंदे मे लटका शव मिलने से अस्पताल परिसर सहित आसपास मे सनसनी फ़ैल गयी। 


सोमवार की अहले सुबह पुरैनी पुलिस के द्वारा शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। 



इस बावत मृतका के पति प्रदीप कुमार पासी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि में पति पत्नी के बीच बकझक हुआ और वह खाना खाकर सो गया पत्नी भी सभी बच्चो को हरदिन की तरह सुला दी। देर रात में अचनाक बड़ी बेटी के रोने का आवाज सुनकर जगा तो पत्नी को पेड़ पर लटका हुआ मरा पाया. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद अस्पताल में मौजुद कर्मियो को सुचना दी और फिर पुरैनी पुलिस को सुचना दिया पुरैनी पुलिस ने शव को सोमवार की सुबह अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं घटना के बावत सुचना पाकर मृतका पुनम कुमारी के भाई नवीन कुमार ( बिहारीगंज क्लर्क पीएचसी ) के अनुसार उसकी बहन ने आत्महत्या नही की है उसकी हत्या हुई है। मृतका का भाई ने बताया की हमेशा पति के द्वारा उससे मारपीट की जाती थी। 

वहीं इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश चौधरी से पुछे जाने पर उन्होने बताया की शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। मृतका के परिजनो द्वारा कोई आवेदन नही दिया गया। मृतका के पति को तत्काल पुलिस हिरासत मे रखा गया। आवेदन मिलने पर विधिसंवत कारवाई की जाएगी। 

बहरहाल जो भी मामला संदेहास्पद है आत्महत्या है या हत्या ये तो प्राथमिकी दर्ज होने और पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा। 

मिली जानकारी अनुसार मृतका के पिता स्व शिवनारायण पासी पीएचसी उदाकिशुनगंज में एम्बुलेन्स ड्राइवर थे 8 वर्ष पूर्व प्रदीप कुमार चौधरी रामेश्वर पासी घर सिंहेश्वर झिटकिया से बेटी की शादी की थी । मृतका को 2 बेटी और एक 1 वर्षीय बेटा है। जिसे उसके ननिहाल वाले साथ ले गये।
चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की पत्नी का सरकारी आवास में फंदे मे लटका मिला शव चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की पत्नी का सरकारी आवास में फंदे मे लटका मिला शव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.