नाबालिग लड़की को लेकर फरार लड़का गिरफ्तार, लड़की भी बरामद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के एक व्यक्ति ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. 


आवेदन के अनुसार दिनांक 3 मार्च रविवार को उनकी 17 वर्षीया नाबालिग लड़की को पड़ोस के ही सौरभ कुमार उम्र 18 वर्ष, नीतीश पासवान पिता नीम चंद पासवान, भिखारी पासवान पिता स्वर्गीय सदानंद पासवान, सौरभ कुमार पिता संजय पासवान, लीला देवी पति रामानंद पासवान, जानकी देवी पति स्वर्गीय विद्यानंद पासवान आदि लोगों द्वारा मेरी पुत्री को शादी के नियत से अपहरण कर भगाया गया है. कहा कि खोजबीन करने के उपरांत पता चला कि नीतीश पासवान का बड़ा भाई सौरभ पासवान मेरी पुत्री को भगा ले गया है. तब मैंने ग्रामीणों के सहयोग से नीतीश पासवान को पकड़ कर मुरलीगंज पुलिस के हवाले कर दिया। 

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नीतीश से पूछताछ एवं पुलिस दबिश पड़ने पर लड़का एवं लड़की के विषय में अररिया में होने की सूचना प्राप्त हुई वहीं से दोनों को गिरफ्तार किया गया है तथा गिरफ्तार सौरभ को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया एवं लड़की को न्यायालय के समक्ष 164 द प्र स के बयान के लिए न्यायालय में ले जाया जाएगा. तदुपरांत मेडिकल जांच की जाएगी तथा न्यायिक आदेश के आलोक में अन्य प्रक्रियाएं सुनिश्चित होगी.
नाबालिग लड़की को लेकर फरार लड़का गिरफ्तार, लड़की भी बरामद नाबालिग लड़की को लेकर फरार लड़का गिरफ्तार, लड़की भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.