छत्तीसगढ़ की नाबालिग लड़की को फुसलाकर ले आया मधेपुरा का लड़का, पुलिस ने की लड़की बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिकनोटवा गांव के वार्ड नंबर 9  से स्थानीय पुलिस की मदद से छत्तीसगढ़ पुलिस ने कुछ दिन पूर्व अपहरण हुई एक नाबालिग लड़की को चिकनोटवा गांव से बरामद कर लिया। 


इस सिलसिले में छत्तीसगढ़ पुलिस एएसआई अजित सिंह व स्टाफ तुलाराम बघेल ने बताया कि घैलाढ़ थाना अंतर्गत चिकनोटवा गांव वार्ड नंबर 9  निवासी मनोज राम छत्तीसगढ़ में  मजदूरी का काम  करता था। इसी दौरान छत्तीसगढ़ के एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर शादी की नीयत से अपने घर ले आया। वहीं पीड़ित परिजनों के द्वारा बिहार निवासी मनोज राम के विरुद्ध अपहृत का मामला दर्ज करवाया। इसी दर्ज मामला के आलोक में छत्तीसगढ़ पुलिस जांच में जुट गई । उसी जगह छत्तीसगढ़ में मनोज राम का एक मित्र सौर बाजार निवासी इसी मजदूरी  का कार्य करता था. उन्होंने ही यह जानकारी दी कि अपहृत लड़की घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिकनोटवा गांव  में आई हुई है। 

सूचना मिलते ही पुलिस थाना नगरनार जिला बस्तर छत्तीसगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के परिजनों के साथ घैलाढ़ थाना पहुंच गई  वहीं घैलाढ़ थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत अपने दल बल के साथ सहयोग कर छापेमारी की गई जिसमें उस लड़की को  एक घर से बरामद कर लिया गया। बरामदगी के बाद पुलिस मामले में लड़की से पूछताछ कर रही थी। हालांकि आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
छत्तीसगढ़ की नाबालिग लड़की को फुसलाकर ले आया मधेपुरा का लड़का, पुलिस ने की लड़की बरामद छत्तीसगढ़ की नाबालिग लड़की को फुसलाकर ले आया मधेपुरा का लड़का, पुलिस ने की लड़की बरामद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.