रॉड से ताबड़तोड़ सर पर प्रहार कर पति ने की पत्नी की हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के वार्ड नं. 9 गाढ़ा रामपुर गाँव में एक पति ने अपनी ही पत्नी को चापाकल के पास बर्तन धोने के दौरान पीछे से लोहे के रॉड से सिर पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. 


हत्या करने के बाद पति मौके से फरार होने की कोशिश में था पर ग्रामीणों ने खदेड़कर हमलावर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मिली जानकारी अनुसार गाढ़ा रामपुर वार्ड नं. 09 निवासी शनिचर सरदार की 35 वर्षीया पत्नी बबिता देवी सोमवार की संध्या घर के पीछे चापाकल बर्तन धो रही थी। इसी दौरान बबिता देवी के पति शनिचर सरदार पीछे से पत्नी के ऊपर लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया, जिसमें मृतक बबिता देवी पूरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई । इसके बाद भी हमलावर पति पत्नी पर लोहे का रॉड बरसाते रहा.  हो हल्ला होने पर शनिचर सरदार पीछे की ओर भागने लगा लेकिन तब तक बबिता देवी की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो चुकी थी।  ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़ कर पुलिस को घटना की सूचना देकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

हत्यारोपी पति ने कहा पत्नी का था किसी से था अवैध संबंध इसलिए की हत्या

पत्नी की हत्या पति शनिचर सरदार ने पूछ ताछ के दौरान बताया कि मेरी पत्नी की किसी के साथ गलत संबंध था। जिस वजह से कुछ दिनों से पत्नी का व्यवहार बदल गया था। सोमवार की संध्या पत्नी से कुछ पैसे की मांग किया पैसे देने से इनकार करने के कारण उनको लोहे के रॉड से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया । जबकि स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पति पत्नी के बीच अच्छा संबंध था। पिछले कुछ दिनों से शनिचर सरदार का व्यवहार बदला बदला सा लगता था.  उधर मृतका की माँ ने आरोप लगाते कहा कि मेरी बेटी की जानबूझकर हत्या कर दी गई है.
रॉड से ताबड़तोड़ सर पर प्रहार कर पति ने की पत्नी की हत्या रॉड से ताबड़तोड़ सर पर प्रहार कर पति ने की पत्नी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.