बेटी की शादी के लिए जा रही थी सामान खरीदने: ट्रैक्टर से कुचल कर हुई महिला की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी नाढी पथ पर आज दिन में एक ट्रैक्टर पलट जाने के कारण इसकी चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार चामगड़ से गम्हरिया के बीच प्रसादी चौक के करीब ईट से लदी ट्रैक्टर (बी आर 19 डी 5029) दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी से साइड लेने के क्रम में तेज रफ्तार होने के कारण पलट गई और इसकी चपेट में  आकर बीबी शेरून खातून (उम्र 40 वर्ष) पति मोहम्मद अब्बास वार्ड नंबर 10 गम्हरिया जीतापुर निवासी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके से जानकारी देते हुए बताया कि साइड लेने के क्रम में महिला ट्रैक्टर के चपेट में आ गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. ट्रेलर पर एमआरएल मार्का की ईट लदी है जो मिठाई से लेकर गम्हरिया की ओर जा रही थी. बताया गया कि मृतक महिला के 5 बच्चे हैं और उसकी बेटी की शादी होने वाली थी. शादी के कुछ सामान खरीदने और कामों को लेकर वह चामगढ़ चौक आ रही थी.

मृतक महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं एक अन्य महिला जिसका नाम बीबी तेतरी है, बुरी तरह जख्मी हुई है जिसका इलाज चल रहा है.

मौके पर परिजनों द्वारा रामगढ़ चौक के पास सड़क जाम कर दिया. साथ ही साथ मुरलीगंज मधेपुरा के बीच एनएच 107 को भी खोड़ा बाजार से पूरब द्वारिका टोला के पास सड़क अवरोध डालकर जाम कर दिया गया. आक्रोशित लोगों द्वारा मौके पर ही मुआवजे की राशि की मांग की जा रही थी. थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि एनएच 107 पर जाम को खोल दिया गया है पर दीना पट्टी मार्ग पर परिजनों द्वारा जाम नहीं हटाया गया है.
बेटी की शादी के लिए जा रही थी सामान खरीदने: ट्रैक्टर से कुचल कर हुई महिला की मौत बेटी की शादी के लिए जा रही थी सामान खरीदने: ट्रैक्टर से कुचल कर हुई महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.