भोज में ही दामाद ने पीट-पीट कर कर दी ससुर की हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के इटवा जीवछपुर पंचायत में शुक्रवार की देर संध्या एक भोज के दौरान पीटपीट दामाद ने ससुर की पीट पीट कर हत्या कर दी. 


आनन फानन में लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

जानकारी के अनुसार गम्हरिया थाना क्षेत्र के इटवा जीवछपुर पंचायत में बालकृष्ण ऋषिदेव के यहां मुंडन कार्यक्रम था. वहां उनके सभी रिश्तेदार इकट्ठा हुये. कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत शुक्रवार की देर संध्या भोज का कार्यक्रम चल रहा था. सभी रिश्तेदार एक जगह बैठक कर भोजन कर रहे थे और अपने परिवार के बारे में चर्चा कर रहे थे. इस बीच बालकृष्ण ऋषिदेव के दामाद सहरसा जिला के सौरबाजार निवासी एकलव्य ऋषिदेव के पिता के साथ कुछ रिश्तेदार से बकझक हो गया. इसके बाद वहां से वह अपने घर के लिये जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एकलव्य ऋषिदेव ने पिता से पूछा आप क्यों जा रहे है. तो उसके पिता ने सारी बात बतायी. एकलव्य आक्रोशित होकर पिता के बाताये हुये बात पर ससुराल पहुंचा और बालकृष्ण के पुत्र के चचेरा ससुर केवटगामा निवासी सदानंद ऋषिदेव से बिना कुछ पूछे ही मारपीट करना शुरू कर दिया. जिससे सदानंद यादव बुरी तरह जख्मी हो गये. 

स्थानीय लोगों ने सदानंद को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गम्हरिया लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष दलबल के साथ जीवछपुर गांव पहुंच कर जांच किया. शव को पंचनामा बनाते हुये पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है.
भोज में ही दामाद ने पीट-पीट कर कर दी ससुर की हत्या भोज में ही दामाद ने पीट-पीट कर कर दी ससुर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.