मक्का खेत से अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के औराय पंचायत अन्तर्गत खेरहो गांव के निकट पुरैनी-चौसा सीमावर्ती क्षेत्र से शनिवार को मक्का के खेत से एक अज्ञात युवक का शव बरामद होने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गयी। 


ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शव को देखने से लग रहा था कि किसी रंजिश में इस नृसंश हत्या के वारदात को अंजाम दिया गया हो। शव ती‌न से चार दिन पुराना लग रहा था। 

मिली जानकारी के अनुसार खेरहो से दक्षिण बहियार में शनिवार को एक किसान जब अपनी मक्का का खेत घूमने गया तो उसे खेत से किसी सरंध चीज का दुर्गंध आ रहा था। नजदीक जाकर देखा तो एक 25-26 साल का एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ था। किसान ने गांव आकर लोगों शव होने का जानकारी दिया। देखते ही देखते यह बात गांव में आग की तरह फैल गई. इसकी जानकारी पुरैनी थाना को दिया गया। शव को देखने से उसकी पहचान करना आसान नहीं लग रहा था। 

शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि दूसरे थानाक्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम देकर पुरैनी थानाक्षेत्र में चुपके से शव को रख दिया गया हो। शव को देखने से प्रथम दृष्टया लग रहा था हत्या के बाद मृतक युवक के मुंह पर एसिड या तेजाब दे दिया गया हो जिससे उसके चेहरे का नक्शा बिगर गया था सिर्फ मुंह के जबरा व दांत व चेहरे का हड्डी दिखने से पहचान में करना मुश्किल हो रहा था। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि मामले की पूरी तरह छानबीन की जा रही है। घटना के बाद गांव व आसपास के लोगों में‌ दहशत का माहौल कायम है। लोग डरे सहमे हैं।

मक्का खेत से अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका मक्का खेत से अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.