सरस्वती पूजा के नाम पर हुडदंग करने वालों की खैर नहीं, डीजे पर भी रहेगा प्रतिबन्ध

मधेपुरा जिले के आदर्श थाना सिंहेश्वर में बीडीओ अजीत कुमार की अध्यक्षता में हुई । जिसमे सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि सरस्वती पूजा के लिए सभी समिति को अनुमति लेना अनिवार्य है तथा पूजा और प्रोसेसन के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा । 


प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि पूजा के नाम पर हुडदंग करने वालों की खैर नहीं । उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी । पूजा पंडाल पर पुलिस की विशेष निगाह रहेगी । उन्होंने कहा किसी भी तरह से सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले की सूचना तुरंत प्रशासन को दें । 

मौके पर उप प्रमुख कृष्ण कुमार यादव, सांसद प्रतिनिधि राजीव कुमार बबलू, पंसस जय कांत कुमार, मो. ईसतयाक आलम, परवेज आलम, प्रमोद मिश्र, उपेंद्र यादव, कामेश्वर प्रसाद सिंह, विष्णु देव, पंचनाथ ऋषिदेव, वीरेंद्र कुमार, रुद्र आनंद गुप्ता, चंदन कुमार, अनीस उल हक, हीरालाल मो. इरशाद, मो. शमशेर, मो. अंजार मो. गुलरेज, राकेश कुमार मौजूद थे ।

[मधेपुरा टाइम्स एप प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है. अपने स्मार्टफोन पर इनस्टॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करें.]

सरस्वती पूजा के नाम पर हुडदंग करने वालों की खैर नहीं, डीजे पर भी रहेगा प्रतिबन्ध सरस्वती पूजा के नाम पर हुडदंग करने वालों की खैर नहीं, डीजे पर भी रहेगा प्रतिबन्ध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.