200 नेत्र रोगियों की नि:शुल्क जाँच, मोतियाबिंद के रोगियों का होगा नि:शुल्क ऑपरेशन

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में  आंखों की नि:शुल्क जांच सिल्लिगुड़ी के चिकित्सक के द्वारा किया गया जिसमें 200 रोगियों को देखा गया। 40 रोगियों में मोतिया बिंद की पुष्टि हुई जिनका  निशुल्क ऑपरेशन डॉ साहब के क्लीनिक पर किया जाएगा ।


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के समाज सेवी संजय कुमार के द्वारा आग्रह पर सिल्लिगुड़ी के आँख के डॉ रमन दास के द्वारा शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें 2 दिन पूर्व माइकिंग कर कर लोगो को सूचना दिया गया तथा आज संजय यादव के निवास स्थान सिनेमा हॉल के पास शिविर का आयोजन कर 200 पेसेंट देखा गया जिस में 40 पेसेंट में मोतिबिंद का पुष्टि की गई. उन सबों का भी निशुल्क ऑपरेशन सिल्लिगुडी में करने की बात कही। संजय यादव ने बताया कि मेरा छोटा भाई का सिलीगुड़ी में ऑप्टिकल्स की दुकान है और लायंस नेत्र चिकित्सालय सिलीगुड़ी के डॉ रमन से संपर्क में था तथा उनसे चौसा में शिविर लगाने का बात कही गई। जिस की वजह से गरीब लोगों का नि:शुल्क परामर्श हुआ। डॉ साहब ने कहा जिन लोगों को मोतियाबिन्द हुआ है उन लोगों का निशुल्क ऑपरेशन के साथ रहने खाने, दवाई तथा लेंस-चश्मा भी निशुल्क दिया जाएगा।
200 नेत्र रोगियों की नि:शुल्क जाँच, मोतियाबिंद के रोगियों का होगा नि:शुल्क ऑपरेशन 200 नेत्र रोगियों की नि:शुल्क जाँच, मोतियाबिंद के रोगियों का होगा नि:शुल्क ऑपरेशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.