चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने गुरूवार को सहरसा जिले के सोरबाजर के कांप गांव से चोरी की बाइक के साथ शहर के वार्ड 26 से चोर  गिरोह के सरगना राजू को गिरफ्तार किया है ।

पुलिस सरगना के चार साथियो की गिरफ्तारी के छापामारी की, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली है ।

मालूम हो कि 31 जनवरी को दिन दहाड़े करीब 1:15 बजे जयपालपट्टी वार्ड 15 से श्याम कुमार की होंडा साइन BR 43 D 5332 गाड़ी की चोरी कर ले गये । घटना को लेकर सदर थाना मे 2फरवरी को अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया ।

गुरूवार को कमांडो हेड विपिन को गुप्त सूचना मिली कि शहर के वार्ड 26 के राजू के घर 31 जनवरी को चोरी गयी बाइक है । कमांडो विपिन के नेतृत्व कंमाडो दस्ता ने तत्काल राजू के घर छापामारी की लेकिन बाइक नही मिली, लेकिन कमांडो ने राजू को गिरफ्तार कर लिया । कमांडो ने राजू से पूछताछ कर उनके निशादेही पर सौरबाजार थाना  क्षेत्र के कांप गांव के एक बहियार के एक खेत मे बने एक भूसकार से एक बाइक बरामद किया । बरामद बाइक की पहचान 31 जनवरी को जयपालपट्टी से चोरी गई बाइक के रूप में पहचान हुई । गिरफ्तार चोर गिरोह के सरगना राजू से पूछताछ में गिरोह के छह साथी का नाम खुलासा किया  है, जो चोरी की घटना को अंजाम देते रहे है ।

पुलिस ने राजू के अन्य साथी की गिरफ्तारी के लिए उनके सम्बन्धित ठिकाने पर छापामारी की लेकिन पुलिस से पहले फरार हो गया । कमांडो की माने तो चोरी की बाइक जिले से बाहर जिले और नेपाल ले जाकर बेच देते थे, जिसका खुलासा हुआ है ।

छापामारी का नेतृत्व कंमाडो विपिन कर रहे थे. छापेमारी में कमांडो चुनमुन कुमार सिंह, विकास कुमार, राहुल कुमार, डब्लू कुमार, नीतीश कुमार तथा विकास कुमार थे.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार राजू चोर गिरोह का सरगना है. वह लम्बे समय से चोरी की घटना को अंजाम देता था. पुलिस गिरोह के अन्य साथी की तलाश कर रही है ।


[मधेपुरा टाइम्स एप प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है. अपने स्मार्टफोन पर इनस्टॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करें.]

चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.