चौसा में पूर्व सरपंच पर हमला, कई राउंड गोली चलाने के आरोप

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत लौआलागान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच के घर पर अपराधियों के द्वारा चार राउंड गोली चलाये जाने का मामला सामने आया है । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी समेत एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

मिली जानकारी के अनुसार चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पूर्वी पंचायत पूर्व सरपंच निवास चंद्र यादव के घर पर अपराधी ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.  हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही है। लेकिन अपराधी के भागने के क्रम में सरपंच मोटर साइकिल की जबरदस्त टक्कर से घायल हो गए । 

पीड़ित निवास चंद्र यादव ने बताया कि वे में गाँव में ही सरस्वती पूजा में गए थे कि घर की तरफ से लगातार छह  गोली चलाने की आवाज आई. मैं अपने मोटर साइकिल से जा रहा था कि एक लाल रंग की अपाचे तथा एक कार पर हथियार से लैस गांव के ही अवधेश यादव (आर्मी) तथा तथा अन्य ने मुझ पर भी गोली चलाया लेकिन मैं बाल बाल बच गया. लेकिन उसने अपने कार से मेरी मोटरसायकिल में जबरदस्त टक्कर मार कर फरार हो गए जिससे मुझे काफी चोट आई है और मेरा मोटर साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

चौसा थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि गोली कांड की सूचना मिलते ही छापेमारी कर कार समेत एक आरोपी अवधेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालाँकि उसके पास से कोई हथियार नहीं मिला है। पीड़ित के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जाँच चल रही है।

चौसा में पूर्व सरपंच पर हमला, कई राउंड गोली चलाने के आरोप चौसा में पूर्व सरपंच पर हमला, कई राउंड गोली चलाने के आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.