पहली बार आई थी तो सुनीती के पैर में चप्पल भी नहीं थे, राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा की बेटी ने लाया तीसरा स्थान


बिहार राज्य कबड्डी संघ के तत्वाधान में 21 जनवरी से 24 जनवरी तक पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में 30 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न हो गया. 


बिहार की बेटियों ने तीसरा स्थान प्राप्त कर गौरव हासिल किया. बालक वर्ग में भी बिहार के बालक ने तीसरे स्थान प्राप्त कर गौरव हासिल किया. बालिका वर्ग में मधेपुरा तुरकाही निवासी किसान परिवार की बेटी सुनीती कुमारी शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय की छात्रा पिछले साल झारखंड के दुमका में 2018 में भी तृतीय तथा 29 मई राष्ट्रीय को झारखंड में आयोजित सब जूनियर 2018 में भी तृतीय स्थान प्राप्त की थी. पटना में आयोजित 30 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भी सुनीती ने तृतीय स्थान प्राप्त कर मधेपुरा को गौरवान्वित करने का काम किया. 


मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि साधारण परिवार की लड़की सुनीती ने कबड्डी में जिले को गौरवान्वित करने का काम किया. प्रशिक्षक अरूण कुमार ने जानकारी दी कि जिस समय यह लड़की पहली बार कबड्डी खेलने आई थी उस समय इसके पैर में चप्पल भी नहीं थे और आज अपने मेहनत के बूते इसके पास ट्रैक सूट की भरमार है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा 26 जनवरी को सम्मानित किया जाना चाहिए. 
(नि. सं.)
पहली बार आई थी तो सुनीती के पैर में चप्पल भी नहीं थे, राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा की बेटी ने लाया तीसरा स्थान पहली बार आई थी तो सुनीती के पैर में चप्पल भी नहीं थे, राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा की बेटी ने लाया तीसरा स्थान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.