विश्वासघात: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल आए युवक की कर दी हत्या

विश्वासघात की ये घटना मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित बेजु मंडल टोला की है । बुधवार की रात्रि करीब 12 बजे सुप्ता अवस्था में विभीषण की निर्मम हत्या सर में गोली मारकर कर दी गई। 


इस बाबत स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतक भागलपुर जिला के इस्माइलपुर गांव निवासी बलवीर मंडल  का  35 वर्षीय पुत्र भवीषन मंडल था वह अपने ससुराल आया था। जिसकी शादी  4 वर्ष पूर्व  गंगापुर पंचायत के  बैजू मंडल टोला निवासी  स्वर्गीय विलास मंडल की पुत्री काजल कुमारी के साथ हुआ था। एक दिन पहले ही भवीषन  अपना ससुराल गंगापुर पंचायत के बेजु मंडल टोला आया हुआ था। वहीं घटना के सूचना मिलते ही रतवारा ओपी अध्यक्ष रणवीर राउत पुलिस बल के साथ 12 बजे रात्रि से ही घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। 

 घटना को लेकर मृतक के परिजन को सूचना दी गई जिसके बाद गुरुवार की दोपहर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचा।  घटनास्थल पर पहुंचते ही मृतक के परिजनों ने हत्या को लेकर मृतक के ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रेम प्रसंग की वजह से मेरे पुत्र  की हत्या की गई है। इस हत्या में मृतक की पत्नी और सास के अलावा प्रेमी का हाथ है| मेरा पुत्र ससुराल आना नहीं चाहता था  जबरदस्ती फोन  कर के  उसे हत्या करने के नियत से बुलाया गया था ।वही  परिजन ने  बताया कि  यह लड़की अपने प्रेमी के साथ एक बार  भाग भी चुकी है  जो 1 महीने बाद वापस आई थी  किसी तरह समझा बुझाकर  मेरे पुत्र को  लड़की रखने के लिए  मना लिया गया  था जो उस प्रेमी को नागवार गुजरा। मृतक  के  दो पुत्र  है जो एक 3 वर्ष का और एक 6 महीने का वहीं रतवारा ओपी अध्यक्ष रणवीर राउत ने बताया कि हत्या को लेकर विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है इस मामले में प्रेमी कृष्णा कुमार पिता शत्रुघन मंडल मृतक की पत्नी काजल देवी एवं साथ फोटो देवी सहित तीन चार अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  वहीं  सास और पत्नी को  गिरफ्तार किया गया है | 

घटना को लेकर आस-पास के गांव में आक्रोश व्याप्त है साथ ही युवक की हत्या में पत्नी और सास के नाम आने के बाद लोगों में यह बात हो रही है कि अब कैसे किस पर विश्वास किया जाएगा।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
विश्वासघात: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल आए युवक की कर दी हत्या विश्वासघात: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल आए युवक की कर दी हत्या  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.