2019: जश्न में डूबकर लोगों ने किया नववर्ष का स्वागत

वर्ष 2019 के स्वागत में पूरा मधेपुरा जिला मुख्यालय समेत सभी प्रखंड मुख्यालय जश्न में डूबा रहा. इस खास अवसर पर को यादगार बनाने के लिए हर कोई उत्साहित दिखा । आधी रात से ही लोग एक दूसरे को नववर्ष की बधाई देते दिखे । 


जिले के सिंहेश्वर में स्थानीय लोग सुबह उठकर देवाधिदेव महादेव के पूजा अर्चना में लगे रहे । हालांकि खिली खिली धूप और खुला मौसम के बावजूद सिंहेश्वर के सभी पिकनिक स्पॉट खाली खाली नजर आए । सिंहेश्वर के हृदय स्थली कहे जाने वाले नारियल विकास बोर्ड में भी पिकनिक मनाने वाले नाममात्र ही नजर आ रहे थे । हालांकि कई  जगहों पर युवकों ने जमकर नववर्ष का जश्न के साथ पिकनिक मनाया । वहीं बाहर से आने वाले सैलानियों की कमी साफ दिख रही थी । चाहे मवेशी हाट हो या गांधी मैदान किसी भी पिकनिक स्पॉट पर लोग नजर नहीं आ रहे थे । मधेपुरा जिला मुख्यालय में कई होटलों में भीड़ लगी रही तो नए पार्क में भी अच्छी-खासी संख्याँ में परिवार और बच्चों समेत लोगों ने नववर्ष का पहला दिन मनाया.

जबकि मोबाइल पर व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को बधाई देने का तांता चलता रहा । हालांकि कुछ युवकों के ग्रुप ने रेस्टोरेंट में पिकनिक की अलग व्यवस्था कर नववर्ष के साथ पिकनिक का आनंद लिया और 'न्यू ईयर को सेलिब्रेट' किया ।
2019: जश्न में डूबकर लोगों ने किया नववर्ष का स्वागत 2019: जश्न में डूबकर लोगों ने किया नववर्ष का स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.