एक तो धूल का गुबाड़, उपर से कोहरे की मार, जाऊं तो जाऊं कहाँ: घने कोहरे की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलटी

शुक्रवार की अहले सुबह मधेपुरा जिले के चौसा से पुरैनी की ओर आ रही मुन्ना डीलक्स बस थानाक्षेत्र के बघरा गांव से पहले कुहासे की वजह से सड़क के किनारे पलट गयी. 


चूंकि बस में चालक और खलासी के अलावा कोई भी सवारी सवार नही थे जिस वजह से बड़ी दुर्घटना होते-होते बची और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ । बहरहाल खस्ताहाल इस सड़क पर एक तो धूल का गुबाड़ उसपर से कोहरे की मार के कारण एक साथ कई परेशानी का सामना वाहन चालक को करना पड़ रहा है। 

बता दें कि उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा चौक से पुरैनी होते हुए भटगामा तक ये सड़क बेहद खस्ताहाल होने के साथ-साथ खतरनाक है। सड़क पर जगह जगह बन चुके बड़े बड़े गड्ढे हरपल मौत को दावत दे रही है और यह सड़क हादसों का डगर बन गया है। पदाधिकारी गहरी नींद में हैं और क्षेत्र के नेता बस वर्षों से आश्वासन की घुट्टी पिलाकर लोगों  को झूठे आस में  दिलाशा दे रहे हैं.

जानकारी के अनुसार उक्त सड़क एसएच 58 के नाम से अब फाइलों में जानी जाती है जबकि इसके इतर सड़क देखकर आप अगर इस क्षेत्र के वासी हैं तो खुद को शर्मसार महसूस करेंगे क्योंकि सड़क के नाम बड़े है एसएच 58 लेकिन सड़क महज 8 फुटिया पगडंडी से भी बदहाल जर्जर होकर अपनी बेबसी पर आंसू बहा रहा है ।
एक तो धूल का गुबाड़, उपर से कोहरे की मार, जाऊं तो जाऊं कहाँ: घने कोहरे की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलटी एक तो धूल का गुबाड़, उपर से कोहरे की मार, जाऊं तो जाऊं कहाँ: घने कोहरे की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलटी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.