मधेपुरा में 'बुलेट जोन' का हुआ उद्घाटन, रिमॉडलिंग की भी सुविधा उपलब्ध

शान की सवारी मानी जाने वाली 'बुलेट' यानी रॉयल एनफ़ील्ड की सवारी करना बहुतों का सपना हो सकता है और अब बदलते बाजार में ये पहले की तुलना में अब अधिक लोग इस सपने को सच करने में लगे हैं. 


ऐसे में जहाँ मधेपुरा में बुलेट का शो रूम भी खुल चुका है वहीँ मधेपुरा मेन मार्केट में 'बुलेट जोन' नाम से एक खुले एक प्रतिष्ठान ने और भी लोगों की उम्मीदें बड़ा दी है. सोमवार को इसका उद्घाटन मधेपुरा के युवा नेता प्रिंस गौतम ने फीता काट कर किया.

इस प्रतिष्ठान के प्रोप्राइटर अहद राजा ने जानकारी देते हुए बताया कि यहाँ न सिर्फ बुलेट के ऑरिजिनल एक्सेसरीज और पार्ट्स सस्ते कीमत पर उपलब्ध रहेंगे बल्कि यहाँ सभी तरह के बुलेट के रिमॉडलिंग की भी सुविधा उपलब्ध है. 

उदघाटन के मौके पर मधेपुरा नगर परिषद् के उप मुख्य पार्षद अशोक कुमार यदुवंशी, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार मुन्ना, मो० इसरार, पिंटू यादव, गोलू यादव, रणवीर यादव, कुमार यादव समेत बड़ी संख्यां में लोग मौजूद थे.
(नि. सं.)
मधेपुरा में 'बुलेट जोन' का हुआ उद्घाटन, रिमॉडलिंग की भी सुविधा उपलब्ध मधेपुरा में 'बुलेट जोन' का हुआ उद्घाटन, रिमॉडलिंग की भी सुविधा उपलब्ध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.