जिला मुख्यालय में हुआ हादसा: नाती के जन्म के बाद घर लौट रहे नाना की एम्बुलेंस की ठोकर से मौत


मधेपुरा जिला मुख्यालय अंतर्गत जेनरल हाई स्कूल के सामने तेज रफ्तार से जा रही एक एंबुलेंस ने एक बाइक को जोरदार ठोकर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार तीन लोगों में से एक की मौत हो गई जबकि बाकी दो घायल बताये जाते हैं.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा प्रखंड क्षेत्र के साहूगढ़ निवासी उपेंद्र यादव (उम्र 60 वर्ष सदर अस्पताल अपने बेटी को देखने आए थे. बेटी को एक पुत्र हुआ था जिसे वे आज ही देख कर घर जा रहे थे. उसी गांव के मुकेश कुमार (40) तथा सिंटू कुमार (35) ने बाइक से उपेंद्र यादव को घर छोड़ने जा रही थे कि इसी क्रम में जेनरल हाई स्कूल के सामने तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस ने मोटरसायकिल में धक्का मार दिया, जिससे उपेन्द्र यादव बुरी तरह जख्मी हो गए और उनकी मौत हो गई.  जबकि बाकी दोनों जख्मी का इलाज अभी चल रहा है.

मौत से आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल के सामने मृतक को  रख कर घंटों जाम रखा. बाद में मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर सीओ और बीडीओ ने पहुंचकर मृतक के परिजनों को 20000 रूपये का दिया चेक और चार लाख बाद में देने का  आश्वासन दिया जिसके बाद जाम टूटा.

जिला मुख्यालय में हुआ हादसा: नाती के जन्म के बाद घर लौट रहे नाना की एम्बुलेंस की ठोकर से मौत जिला मुख्यालय में हुआ हादसा: नाती के जन्म के बाद घर लौट रहे नाना की एम्बुलेंस की ठोकर से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.