मधेपुरा: जाप प्रखंड अध्यक्ष आशीष को मारी गोली

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के गम्हरिया रोड में घर से बुलाकर जाप छात्र के प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार को गोली मारी। 


गोली लगने से घायल आशीष का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में किया गया और बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया गया । 

आक्रोशित जाप कार्यकर्त्ताओं ने सिंहेश्वर के मुख्य बाजार में एनएच 106 को जाम कर पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी की । जानकारी के अनुसार सिगिओन निवासी आशीष कुमार गम्हरिया रोड में अपने निवास पर थे। आशीष की मां उषा देवी ने बताया कि किसी ने फोन पर उसे बुलाया । जब यह नहीं गया तो कुछ देर के बाद वह स्प्लेंडर से बुलाने आया । आशीष उसी के साथ गया और गैस एजेंसी से पहले ही पीछे से आशीष को गोली मार दी गई  । 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीछे उजले रंग के बुलेट से दो गोली चली । एक गोली आशीष को लगी और वह गिर गया और वापस घर की तरफ भागा जबकि बाइक सवार गम्हरिया की  तरफ भागा । 

स्थानीय लोगों ने घायल को सीएचसी सिंहेश्वर लाया जहाँ से उसे मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया । मधेपुरा सदर अस्पताल से भी आशीष को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया । उसके बाद जाप कार्यकर्त्ताओं ने सिंहेश्वर में एनएच 106 पर जाम कर एसपी और थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । बाद में 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने की करार पर थानाध्यक्ष ने जाम हटवाया । थानाध्यक्ष ने बताया कि फर्द बयान में चार अपराधी का नाम बताया गया है ।
मधेपुरा: जाप प्रखंड अध्यक्ष आशीष को मारी गोली मधेपुरा: जाप प्रखंड अध्यक्ष आशीष को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.