अपराध बेलगाम, दारू का धंधा भी जारी: पुलिस ने बरामद किया पचासी बोतल 'दिलवाले'

बिहार सरकार के लाख कोशिशों के बावजूद शराबबंदी की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है और कई फक्कड़ भी दुस्साहस कर शराबबंदी में लाखों से खेल रहे हैं.


सरकार लाख कोशिश कर ले मगर बिहार में हरियाणा बंगाल दिल्ली नेपाल के रास्ते शराब का अवैध कारोबार फल फूल रहा है जिससे शराब पीने वालों की संख्या काफी बढ़ गई है इतना ही नहीं छोटे-छोटे गांव में शराब बेचने वालों की जनसंख्या काफी बढ़ चुकी है.

 शनिवार के रात्रि मधेपुरा जिले में गम्हरिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली की घोरमाहा निवासी अमरकांत यादव घर में अवैध शराब रखकर बेच रहा है जिसके बाद गम्हरिया पुलिस ने घोर महा पहुंचकर घर की तलाशी ली तो जूट के बोरे में रखे नेपाल निर्मित दिलवाले सोफिया 300 एमएम की 85 बोतल शराब जप्त किया. हालांकि पुलिस को शराब के अलावा कारोबारी हाथ नहीं लगा.

थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि जल्द से जल्द शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. इतना ही नहीं शराब कारोबारियों में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. मौके पर रविंद्र झा पुलिस बल आदि मौजूद थे.

पुलिस दावे करती रहती है, पर धंधा रोकने को तो छोड़िये, लगाम लगाना भी पुलिस के लिए असंभव जैसा ही है.
अपराध बेलगाम, दारू का धंधा भी जारी: पुलिस ने बरामद किया पचासी बोतल 'दिलवाले' अपराध बेलगाम, दारू का धंधा भी जारी: पुलिस ने बरामद किया पचासी बोतल 'दिलवाले' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.