इन बच्चों से सावधान! मधेपुरा शहर में आपका घर है बच्चा चोरों के निशाने पर

यदि आप मधेपुरा शहर में रहते हैं तो फिर पूरी तरह सावधान हो जाइए. सावधान किसी और से नहीं, बल्कि बच्चा चोरों के गिरोह से.


 मधेपुरा में रात में नहीं, दिन में शहर वासी को सावधान  होने की जरूरत है. बालक चोर के निशाने पर आपका घर है । शहर में कई बार ऐसी घटना हो चुकी है और ऐसी एक ताजा वारदात बुधवार को शहर के वार्ड 19 में उस समय हुई जब पति घर से कार्यालय चला गया और इसी बीच चोरी की नीयत से एक बालक घर में घुस गया. लेकिन महिला ने हिम्मत जुटाई  और बालक को पकड़कर पति को फोन कर बुलाया. पति ने बालक को पुलिस के हवाले कर दिया ।

 घटना के सम्बन्ध मे जिला लोक शिकायत कार्यालय मे पद स्थापित आई टी  नीतीश कुमार ने बताया कि वे रोजाना की तरह बुधवार को 10 बजे के आसपास घर से दफ्तर के लिए निकल गये । घर मे अकेली पत्नी थी और 11:37 बजे के आसपास पत्नी फोन आया कि घर मे एक बच्चा चोर घुस आया है । सूचना मिलते ही वे घर गए तो देखा कि पत्नी और एक अन्य किरायेदार की पत्नी ने मिलकर चोर को पकड़कर रखा हुआ है । पत्नी ने बताया कि घर खुला था और वह घर में काम कर रही थी. इसी बीच वह लड़का घर में घुस गया. जब उससे पूछा कि कौन हो तो वह भागने लगा. इस पर हल्ला करने पर पड़ोस मे रहने वाली एक किरायेदार की पत्नी आयी और दोनो ने हिम्मत कर बालक को पकड़ लिया ।

घटना की सूचना थाना को दिया और तत्काल कमांडो दस्ता घटनास्थल पर पहुंची और बालक को उसके हवाले कर दिया ।  थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बालक शहर के बुचरटोली का मो० जफर है और वह आधे दर्जन चोरी के आरोप में जेल गया है । गत दिन पूर्व जफर बाल सुधार गृह से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस के अथक प्रयास से जफर पकड़ा गया था । जफर 1 दिसम्बर को बाल सुधार गृह  छूट कर बाहर आया था ।

इन बच्चों से सावधान! मधेपुरा शहर में आपका घर है बच्चा चोरों के निशाने पर इन बच्चों से सावधान! मधेपुरा शहर में आपका घर है बच्चा चोरों के निशाने पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.