मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र से 150 पाउच शराब बरामद, कारोबारी फरार

मधेपुरा के कंमाडो दस्ता ने बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के सुखासन गांव वार्ड नंबर 1 के एक घर में छापामारी कर 150 विदेशी शराब का पाउच बरामद किया है । गृह स्वामी फरार हो गया ।


मिली जानकारी के अनुसार एसपी संजय कुमार को लम्बे समय से सूचना मिल रही थी कि सदर थाना क्षेत्र के सुखासन गांव वार्ड नंबर 1 स्थित विजल राम शराब का कारोबार मे संलिप्त है । बुधवार की सुबह  एसपी को गुप्त सूचना मिली कि विजल के घर भारी मात्रा मे शराब की खेप आई है. एसपी ने सूचना की पुष्टि के लिए रेकी करायी और सूचना सही मिलने पर तत्काल कंमाडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया । कंमाडो टीम ने 2:30 बजे के आसपास सुखासन गांव स्थित शराब कारोबारी विजल के घर छापामारी की और घर की तलाशी के दौरान 150 विदेशी शराब का पौच बरामद हुआ । लेकिन शराब कारोबारी पुलिस की पकड़ में नहीं आया । कंमाडो ने जप्त शराब को थाना लाया ।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शराब कारोवारी विजल लम्बे समय से शराब के कारोबार में शामिल था और पुलिस लम्बे समय से उस पर नजर बनाई हुई थी. कई बार पुलिस छापामारी के लिए गयी लेकिन हर बार विजल चकमा देकर फरार हो जाता था । छापामारी टीम में  कंमाडो चुनमुन सिंह, अमन कुमार, विकास कुमार, धर्मेन्द्र कुमार तथा अन्य शामिल थे ।
मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र से 150 पाउच शराब बरामद, कारोबारी फरार मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र से 150 पाउच शराब बरामद, कारोबारी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.