नर्तकी के साथ युवक का कट्टा लहराने का वीडियो वायरल, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के मौरा कवियाही पंचायत के मौरा रामनगर गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक युवक कट्टा लहराते हुए नर्तकी के साथ डांस करने लगा। 


इससे संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शनिवार की देर शाम आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की रात्रि मेला में मेला कमिटी के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कुछ अपराधी तत्व नर्तकी के साथ हाथ में कट्टा लहराते हुए अश्लील गानों पर झूमते लगे।जिसका वीडियो कार्यक्रम देख रहे लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो में देखे जा रहे युवक की पहचान मौरा रामनगर वार्ड 07 निवासी बिलास यादव के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई। वीडियो के वायरल होते ही प्रभारी थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ मौरा रामनगर पहुचकर राहुल कुमार को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है।

 इधर जानकारी मिली कि मेला लगाने लगाने और सांस्कृतिक कार्यक्रम करने का न तो लाइसेंस मिला और न ही कार्यक्रम स्थल पर  पुलिस नही पहुंचा।सिर्फ प्रभारी थानाध्यक्ष सुमंत सिंह के द्वारा इतना बताया गया कि जिस दिन कार्यक्रम शुरू होने वाले थे उसी दिन शाम को कार्यक्रम कराने संबंधित एक आवेदन दिया लेकिन पुलिस बल नहीं रहने के कारण पुलिस नहीं पहुंची ।
वीडियो आप भी देखें. यहाँ क्लिक करें.
नर्तकी के साथ युवक का कट्टा लहराने का वीडियो वायरल, गिरफ्तार नर्तकी के साथ युवक का कट्टा लहराने का वीडियो वायरल, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.