नूर आलम मेमोरियल टी- 20 जिला स्तरीय ड्युज क्रिकेट टुर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में भागलपुर ने बेगुसराय को हराया

मधेपुरा जिले के पुरैनी में नूर आलम मेमोरियल टी 20 ड्यूज क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में भागलपुर ने बेगूसराय को बडी आसानी से 8 विकेट से पराजित किया।


बताते चलें कि बेगुसराय की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतकीय ओपनिंग साझेदारी की मदद से 6 विकेट के नुकसान पर सभी ओवर खेलते हुए 172 रन बनाए। जिसमे अमित ने 9 चौके एवं 5 छक्के की मदद से 86 और आदित्य ने 27 रन का योगदान दिया। भागलपुर की ओर से गेंदबाज अभिषेक ने दो विवेक और बिहारी ने एक-एक विकेट हासिल किया।

जवाब में 173 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम का पहला विकेट महज 20 रन पर गिर गया लेकिन दूसरे विकेट के लिए आनंद के 5 चौके और 2 छक्के की मदद से शानदार 44 और विकास यादव के 17 चौके और दो छक्के की मदद से शानदार 98 रन की हुई महत्वपूर्ण साझेदारी की वजह से भागलपुर की टीम ने मात्र 2 विकेट गंवाकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भागलपुर के कप्तान विकास यादव को मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत पुरैनी के मुखिया पवन कुमार केडिया द्वारा दिया गया विकास ने 98 रन की जबरदस्त पारी खेली जिसे डीएवी पब्लिक स्कूल बजराहा आलमनगर के संचालक ई.नवीन कुमार सिंह द्वारा नगद इनाम दिए गए।

निर्णायक की भूमिका में मुन्ना ठाकुर एवं विनोद साहनी, उद्घोषक के रूप में आर्यण रस्तोगी, सुनील पासवान वहीं स्कोरर की भूमिका में संजय कुमार एवं सुर्यवंशी कुमार मौजूद थे। 

आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय सहनी, संयोजक उमेश साहनी, सचिव विलास शर्मा ,संयुक्त सचिव गौरव राय ,कोषाध्यक्ष नारायण चौधरी, उपाध्यक्ष जुबैर आलम, व्यवस्थापक वसीम अख्तर, इत्यादि सदस्यों ने बताया की आज का मुकाबला पटना - पुर्णिया के बीच खेला जाना है।

कार्यक्रम की सफलता में संरक्षक सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत निगरानी कमिटि के सदस्य विष्णु केडिया, अफरोज आलम, बीरू ठाकुर, मुन्ना ठाकुर, डाक्टर विनोद सहनी, धर्मेन्द्र यादव, कौनेन बसीर , बब्लु आलम, राजीव यादव, कौशल सुल्तानिया, अबरार आलम उर्फ हिरो, राजीव सहनी , अखिलेश, सुर्यवंशी, पिंटू, सहित आयोजन कमिटि के सभी सदस्य अहम भूमिका निभा रहे है।     
नूर आलम मेमोरियल टी- 20 जिला स्तरीय ड्युज क्रिकेट टुर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में भागलपुर ने बेगुसराय को हराया नूर आलम मेमोरियल टी- 20 जिला स्तरीय ड्युज क्रिकेट टुर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में भागलपुर ने बेगुसराय को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.