मधेपुरा शहर में डॉक्टर से रंगदारी लेने वाला आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के चर्चित काण्ड जिसमें डॉक्टर से रंगदारी के रूपये लेकर हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गया था उसमें आरोपी को कंमाडो दस्ता ने शनिवार की शाम मधेपुरा-सुपौल जिले के सीमा से गिरफ्तार कर लिया है.


मालूम हो कि 24 नवम्बर को शहर के राजा कॉम्प्लेक्स में दिन-दहाड़े मकान मालिक का पुत्र मोना ने हथियार का भय दिखाकर कर डा० के मेडिकल दुकान के स्टाफ से 25 हजार रुपए लेकर फरार हो गया और जाते-जाते दहशत फैलने के लिए फायरिंग किया था. इस बावत डा० राज किशोर सिंह ने सदर थाना में घटना को लेकर मामला दर्ज कराया था, साथ ही आरोपी के पिता ने भी उनके उपर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

शहर में दिन-दहाड़े घटित घटना को लेकर पुलिस की भारी किरकिरी हो रही थी तो इस मामले को एसपी ने गम्भीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी कंमाडो दस्ता को दी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कंमाडो दस्ता ने लगातार मघेपुरा, सहरसा, सुपौल सहित नेपाल के भिन्न-भिन्न ठिकाने पर छापामारी की लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया. 

आखिरकार शनिवार को कंमाडो को गुप्त सूचना मिली कि मोना सुपौल जिले के पीपा से सिंहेश्वर आ रहा है. कंमाडो दस्ता ने सूचना पाकर मधेपुरा-सुपौल जिला के सीमा पर एक ऑटो से गिरफ्तार किया है. छापामारी दस्ता का नेतृत्व कंमाडो हेड विपिन कर रहे थे और उनके साथ कंमाडो चुनमुन, विकास कुमार, सोनू कुमार, गोपाल कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, राजेश कुमार शामिल थे.

वहीं एसपी संजय कुमार कुमार ने गिरफ्तारी कि पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी मधेपुरा-सुपौल जिले के सीमा पर की गई है. उन्होंने बताया कि आरोपी मोना पर एक डाक्टर से 25 हजार रुपए लेने, दहशत फैलाने के नीयत से गोली चलाने के साथ-साथ आरोपी का अपने पिता पर भी हत्या के नियत से गोली चलाने का मामला दर्ज है.
मधेपुरा शहर में डॉक्टर से रंगदारी लेने वाला आरोपी गिरफ्तार मधेपुरा शहर में डॉक्टर से रंगदारी लेने वाला आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.