एनएच 107 पर दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़े, एक की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज मधेपुरा एनएच 107 पर के.पी. कॉलेज के मुख्य द्वार के समीप दो मोटरसाइकिल आपस में जबरदस्त रूप से टकराई जिसमें एक की हालत गंभीर है और इसे भेजा गया मधेपुरा अस्पताल.


मालूम हो कि मुरलीगंज से होकर गुजरने वाली एनएच 107 पर के.पी. महाविद्यालय के मुख्य द्वार के सामने मुरलीगंज से मधेपुरा की ओर जा रही बी.आर 11 यु 3547 टीभीएस अपाची और टीभीएस की ही मोटर साइकिल बी आर43 जे 4663 जो मुरलीगंज बाजार की ओर आ रही थी, आपस में महाविद्यालय मुख्यालय के ठीक सामने जबरदस्त रूप से आमने सामने टकरा गई जिसमें टीवीएस अपाचे पर बैठा चालक रंजीत कुमार पिता रामानंद यादव घर बिनोवा ग्राम जानकीनगर गंभीर रूप से घायल हो गया. 

मौके पर ही पुलिस पदाधिकारी श्यामदेव ठाकुर जो पीछे से आ रहे थे उनहोंने घायलों को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भिजवाया जहां से मौके पर उपस्थित डॉक्टर अमित अमर ने बताया कि दुर्घटना में घायल की हालत गंभीर है, उसके सर में अंदर से कहीं ब्लीडिंग हो रहा था जिससे कान और नाक से खून निकल रहे थे. बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है. दूसरे वाहन चालक सड़क से दूर मिट्टी पर गिरे थे इसलिए उसे ज्यादा चोट नहीं आई. दोनों ही वाहनों को पुलिस द्वारा जब्त कर थाना लाया गया.
एनएच 107 पर दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़े, एक की हालत गंभीर एनएच 107 पर दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़े, एक की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.