'NSUI देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन': बैठक में दर्जनों ने की NSUI की सदस्यता ग्रहण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड में NSUI की एक बैठक का आयोजन NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में किया गया.


बैठक में घैलाढ़ छात्र नेता बिट्टू यादव समेत दर्जनों छात्रों ने NSUI की सदस्यता ग्रहण की. छात्रों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि NSUI देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है, और एक मात्र लोकतान्त्रिक रूप से चयनित होने वाले छात्र नेताओं का संगठन NSUI है. कहा कि NSUI ने हमेशा से छात्रहित में संघर्ष किया है और हमारा उद्देश्य छात्रों को बेहतर शिक्षा और अपने कौशल के अनुसार बेहतर मौका दिलाना है. 

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि BNMU में छात्रहित के सबसे बड़े मुद्दे सेशन के नियमितिकरण और परीक्षा केंद्र गृह जिले में होने के लिये लगातार संघर्ष किया है और उसे लागू भी करवाया है. आगामी छात्रसंघ चुनाव में NSUI छात्रों के विभिन्न मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी.

NSUI की सदस्यता लेने में अमित, आशीष, नितीश, सागर, मिथुन, राजा, चन्दन, जिंदल, प्रिंस, सूरज, नविन, अमलेश, गजेंद्र, रौशन, राहुल, मधुसूदन, राजा, अनमोल, धीरज, दिलीप, पपलेश, ऋतिक, प्रवीण, अमरदीप, रंजन, मनीष, विकाश, नितीश, आलोक, फूलकुमार, गजेंद्र, सुमित, पंकज, गौतम, मनीष, निक्कू, सागर समेत दर्जनों छात्र थे.
'NSUI देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन': बैठक में दर्जनों ने की NSUI की सदस्यता ग्रहण 'NSUI देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन': बैठक में दर्जनों ने की NSUI की सदस्यता ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.