मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित खबर पर डीएम ने लिया तत्काल संज्ञान: जिले के सभी गौशाला की जमीन को अवैध कब्जे से करवाया जाएगा मुक्त

मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित खबर का शीर्षक 'मधेपुरा गोशाला: कृष्ण की जमीन पर कंस जमा रहे अवैध कब्जा, क्या जिला प्रशासन का चलेगा सुदर्शन चक्र?' का तत्काल असर हुआ है. 


अब जिले के सभी गौशाला की जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर डीएम ने मधेपुरा टाइम्स से खास बातचीत में कहा कि इस प्रकार की चीज को कदापि बर्दास्त नहीं किया जाएगा ।

मधेपुरा डीएम नवदीप शुक्ल ने कहा कि इस मामले को लेकर एसडीएम वृंदा लाल को सख्त आदेश निर्गत किया जा रहा है कि जिले में ऐसे मामले की अविलंब जांचकर कार्रवाई की जाय. साथ ही मधेपुरा जिला मुख्यालय के गौशाला की जमीन पर अवैध रूप से किये गए कब्जा के संदर्भ में उन्होंने कहा कि जल्द जमीन की मापी करवाकर कृष्ण की जमीन को मुक्त किया जाएगा. इसमें शामिल लोगों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी। 

एक सवाल के जबाब में डीएम नवदीप शुक्ला ने मधेपुरा टाइम्स से बताया कि प्रथम स्टेज में जिला मुख्यालय के गौशाला स्थित जमीन मापी करने की प्रक्रिया होगी बाद में मुरलीगंज और सदर प्रखंड के बुधमा लखराज स्थित गौशाला की जमीन पर अवैध कब्जा हटाया जाएगा, जिसके लिए एसडीएम वृंदा लाल को निर्देशित किया जा चुका है. जिले में चाहे वह गौशाला की जमीन पर कब्जा हो या सरकारी जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया गया हो, इन सभी मामले में गम्भीरता से कार्रवाई की जाएगी।

जरा आप भी सुनिए क्या कुछ बता रहे हैं मधेपुरा के डीएम नवदीप शुक्ला, यहाँ क्लिक करें.

मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित खबर पर डीएम ने लिया तत्काल संज्ञान: जिले के सभी गौशाला की जमीन को अवैध कब्जे से करवाया जाएगा मुक्त मधेपुरा टाइम्स पर प्रकाशित खबर पर डीएम ने लिया तत्काल संज्ञान: जिले के सभी गौशाला की जमीन को अवैध कब्जे से करवाया जाएगा मुक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.