बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इंटरस्तरीय प्रतियोगिता की परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग

बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इंटरस्तरीय प्रतियोगिता की परीक्षा की तिथि को आगे बढाने की मांग दो परीक्षाओं की तिथि टकराने के कारण की जा रही है.


9 दिसम्बर को निर्धारित इस परीक्षा की तिथि को आगे बढाने की मांग करते हुए मधेपुरा जन अधिकार पार्टी के छात्र नेता मिथुन कुमार ने बिहार कर्मचारी चयन आयोग को पत्र लिखकर निवेदन किया है 4 साल बाद आपने इस परीक्षा की तिथि 8,9,10 दिसम्बर निर्धारित किया लेकिन C.B.S.E द्वारा 2 माह पूर्व ही C.T.E.T 2018 की परीक्षा की तिथि 9 दिसम्बर तय की गई थी. इसके बावजूद आपने 9 दिसम्बर को इस परीक्षा की तिथि घोषित किया जिस कारण छात्रों में काफी नाराजगी है।कहा गया कि सौभाग्य है 3 साल के बाद C.T.E.T की परीक्षा हो रही है जिनमें काफी संख्या में छात्र इस बार अभ्यर्थी हैं। इस परिस्थिति में 9 दिसम्बर को B.S.S.C की परीक्षा होने से छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार होगा।

उन्होंने 9 दिसम्बर की बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इंटरस्तरीय प्रतियोगिता की परीक्षा की तिथि को आगे बढाने की मांग जल्द से जल्द करते हुए उम्मीद जताई कि छात्रहित के लिए सही समझते हुए जल्द सकारात्मक फैसला लेंगे। (नि. सं.)
बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इंटरस्तरीय प्रतियोगिता की परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इंटरस्तरीय प्रतियोगिता की परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.