दर्दनाक: मुरलीगंज में कोचिंग से पढ़कर लौट रही दशवीं की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज-मधेपुरा एस-एच 91 पर शाम में एक अत्यंत ही दर्दनाक हादसे में कोचिंग क्लास से पढ़कर लौट रही दशवीं की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार शाम के 5:00 बजे पूर्णिया की तरफ से आ रही स्टार बस (बी आर 19डी 0133) ने मुरलीगंज के कृषि उत्पादन बाजार समिति के पास बगल में साइकिल के साथ खड़ी सविता कुमारी को कुचल दिया.

मौके पर लोगों ने बताया कि पुलिस द्वारा चेक पोस्ट लगाकर पैसे वसूली के कारण यह हादसा हुआ. दुर्घटना की जानकारी मिटे ही मौके पर पहुंचकर सविता के पिता  महादेव मुखिया ने बताया कि 4:35 बजे वह घर (ठाकुर पट्टी चांदपुर भंगहा वार्ड 4, जिला पूर्णियां) से कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी, उसी क्रम में कृषि बाजार उत्पादन समिति के पास सड़क के किनारे खड़ी थी. इतने में उधर से तेज रफ्तार से आ रही स्टार बस ने बैरियर के पास सविता को कुचल दिया. सविता दो भाई दो बहनों में सबसे छोटी थी और वर्ग दशम की छात्रा थी.

घटनास्थल पर पहुंचे लोग उग्र हो गए और कृषि बाजार उत्पादन समिति के पास मौजूद पुलिस झोपड़ी को आग के हवाले कर दिया. वहीं स्टार बस के ऊपर रखे कुछ पेटी में सामानों को लोगों ने लूट लिया और कुछ को आग के हवाले कर दिया. बाद में में घटनास्थल पर मुरलीगंज के बीडीओ पहुंचे और मृतक के परिजन की सरकारी सहायता देकर उन्हें किसी तरह शांत कराया.
दर्दनाक: मुरलीगंज में कोचिंग से पढ़कर लौट रही दशवीं की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत दर्दनाक: मुरलीगंज में कोचिंग से पढ़कर लौट रही दशवीं की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.