मुरलीगंज प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में तीन घायल, छोटे बच्चे की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में तीन के घायल होने की सूचना है.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत तिलकोड़ा की निगम कुमारी (उम्र 4 साल) पिता टुनटुन यादव को दिन के 2 बजे अज्ञात मोटरसाइकिल द्वारा धक्का मारकर घायल कर दिया. 

स्थानीय लोगों ने एवं बच्ची के पिता ने आनन-फानन में उठाकर बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. डॉ राजेश कुमार ने बताया कि बच्चे के बाईं आंख के नीचे गहरा जख्म था, साथ में पीछे सर पर भी गहरे घाव हो गए थे।

वहीं एसएच 91 पर एक नव दंपति को कोल्हायपट्टी के पास मोटरसाइकिल चालक द्वारा धक्का देने के कारण धीरज कुमार (उम्र 32 वर्ष) पिता महेंद्र यादव घर जोरगामा वार्ड नंबर 7 एवं उनकी पत्नी मीना कुमारी (उम्र 20 वर्ष) को बदन में चोट आई. मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को वापस घर भेज दिया गया.
मुरलीगंज प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में तीन घायल, छोटे बच्चे की हालत गंभीर मुरलीगंज प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में तीन घायल, छोटे बच्चे की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.