सुपौल: चोरों ने पांच परिवार के बंद घर के ग्रिल को गैस कटर से काट कर की भीषण चोरी

सुपौल: नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 07 में एक बार फिर बंद घरों को चोरों ने निशाना बनाया है. जहां अज्ञात चोरों ने पांच परिवार के बंद घर के ग्रिल को गैस कटर से काट कर घर में आसानी से प्रवेश किया. चोरों ने बड़े ही आराम से घर में रखे जेवरात, टीवी, लेपटॉप, नगद आदि करीब 06 लाख की संपत्ति को उड़ा लिया.


लगातार हो रही चोरी की घटना ने सदर पुलिस के रात्रि गस्ती के दावों की पोल खोल कर रख दी है. मिली जानकारी के अनुसार ये 5 परिवार जब सदर पुलिस पर सुरक्षा का भरोसा कर दुर्गा पूजा मनाने अपने घर गए हुए थे, तो चोरो ने गैस कटर गेट काट कर लाखों के जेवरात सहित नकदी की चोरी कर ली. यहां तक कि चोर एक निजी चैनल के पत्रकार के घर से जेवरात और नगद भी उड़ा ले गए. चोरी की इस घटना से लोगो में सदर पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.पीड़ितों  का कहना है कि गैस कटर से गेट काटा गया है. अगर पुलिस चौकस रहती और रात्रि गस्ती होती तो चोर रास्ते में पकड़े जाते है. उनका कहना है कि चोरी की घटना के बाद सदर थाना अध्यक्ष को कई बार फ़ोन किया गया. लेकिन उनका फ़ोन नही उठा, जिसके बाद एसपी को फ़ोन करने के बाद मामले में करवाई हो सकी. चोरी की ये घटना स्थानीय सुभाष चंद्रा, मनरेगा के पीटीए अशोक चौधरी, शिक्षक पंकज सिंह, शिक्षक रिंकू झा  और मकान मालिक रत्नेस्वर झा के घरों मे हुई है. 

इस बाबत सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि घटना के बाद पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है.
(नि. सं.)
सुपौल: चोरों ने पांच परिवार के बंद घर के ग्रिल को गैस कटर से काट कर की भीषण चोरी सुपौल: चोरों ने पांच परिवार के बंद घर के ग्रिल को गैस कटर से काट कर की भीषण चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.