उच्च न्यायालय के निर्देश पर सिंहेश्वर मंदिर न्यास के व्यवस्थापक बने रवि

आखिरकार बिहार के सुप्रसिद्ध सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के व्यवस्थापक पद पर पत्रकार रहे रवि कुमार झा ने योगदान कर लिया ।

उन्हें उच्च न्यायालय के निर्देश पर बिहार राज्य न्यास पर्षद के प्रशासक ने  सुनवाई के बाद नियुक्त करने का आदेश जारी किया था । रवि ने मंगलवार को न्यास समिति के सचिव सह उप विकास आयुक्त के समक्ष योगदान किया ।

ज्ञातव्य है कि सिंहेश्वर न्यास समिति के व्यवस्थापक की नियुक्ति हेतु अन्तर्वीक्षा और कम्प्यूटर जांच परीक्षा के बाद चयन समिति ने रवि कुमार झा की नियुक्ति हेतु अनुशंसा की थी। लेकिन तत्कालीन सचिव ने उनकी स्नातक डिग्री पर आपत्ति व्यक्त कर नियुक्ति पत्र नही जारी किया । लिहाजा श्री रवि ने उच्च न्यायालय का शरण लिया और  फिर उच्च न्यायालय के निर्देश पर धार्मिक न्यास पर्षद के प्रशासक ने सभी पक्षों की सुनवाई के बाद स्नातक की डिग्री को वैध करार देते हुए उनकी नियुक्ति का आदेश जारी किया । इसी आलोक में मंगलवार को सचिव, न्यास समिति ने श्री झा का योगदान लेते हुए प्रभारी व्यवस्थापक को निदेशित किया है कि इन्हें शीघ्र कार्य भार सौपा जाय।

श्री रवि ने यहां पत्रकारों को बताया कि बाबा मंदिर को स्वच्छ और पवित्र बनाने के मैं सदैव तत्पर रहूँगा । मंदिर की गरिमा और प्रभाव क्षेत्र में सदा वृद्धि हो, इसके लिए मेरा आग्रह है कि भी बाबा भक्त मुझे परामर्श दें। मैं न्यास समिति के समक्ष सारी बात रखकर उनके निर्देश पर सारी समस्याओं के निदान हेतु तत्पर रहूँगा।
उच्च न्यायालय के निर्देश पर सिंहेश्वर मंदिर न्यास के व्यवस्थापक बने रवि उच्च न्यायालय के निर्देश पर सिंहेश्वर मंदिर न्यास के व्यवस्थापक बने रवि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.