रिमांड होम से फरार दूसरा किशोर भी मधेपुरा से गिरफ्तार

मधेपुरा के बाल सुधार गृह से फरार दूसरे किशोर को सोमवार की रात कमांडो ने शहर के कर्पूरी चौक से गिरफ्तार कर लिया । जबकि एक को कमांडो ने ही सोमवार की सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया था ।


बताते चलें कि 13 अक्टूबर की सुबह मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मनहरा सुखासन स्थित बाल सुधार गृह से दो किशोर वेंटीलेटर तोड़कर कर फरार हो गए  । फरार किशोर की धड-पकड़ करने के लिए पुलिस ने कई सम्भावित ठिकाने पर छापामारी की लेकिन सफलता नही मिली. सोमवार को एसपी को गुप्त सूचना मिली कि फरार किशोर में से एक अपने घर मस्जिद चौक बुचरटोली में छुपा है. तत्काल कमांडो को सूचना दी और कमांडो ने किशोर को गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया ।

 फिर मंगलवार की रात को एसपी को गुप्त सूचना मिली कि दूसरा किशोर कर्पूरी चौक के एक चाय के दूकान के पास देखा गया है. तत्काल एसपी ने सिंहेश्वर थानाध्यक्ष बी॰डी॰ पंडित को सूचना देते हुए कमांडो हेड विपिन को सूचना दी. सिहेंश्वर थानाध्यक्ष और कमांडो दस्ता ने संयुक्त रूप से छापामारी कर एक चाय के दूकान से किशोर को गिरफ्तार किया ।
रिमांड होम से फरार दूसरा किशोर भी मधेपुरा से गिरफ्तार रिमांड होम से फरार दूसरा किशोर भी मधेपुरा से गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.