गांजा तस्कर सहित चार शराब कारोबारी एवं हत्याकांड का एक वारंटी गिरफ्तार

दुर्गा पूजा को देखते हुए शराबियों व असमाजिक तत्वों से निपटने के लिए सोमवार को मधेपुरा पुलिस अधीक्षक मधेपुरा एवं एसडीपीओ उदाकिशुनगंज के निर्देशानुसार थानाध्यक्ष के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में विशेष छापामारी अभियान चलाया गया. 


इस दौरान जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र से गांजा तस्कर सहित चार शराब कारोबारी एवं एक हत्याकांड का वारंटी गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया। थाना क्षेत्र में शराबियों को पकड़ने के लिए चेकिंग चलाई और वाहन जांच लगाकर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले के खिलाफ अभियान चलाया.

इस बाबत पुरैनी थाना में प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया की वरीय पदाधिकारी के निर्देशालोक में थानाक्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया गया इस दौरान थानाक्षेत्र के डुमरैल गांव से 3 किलो गांजा के साथ गांजा तस्कर विष्णुदेव गोस्वामी एवं उसकी पत्नी रेखा देवी को रंगे हाथ पकड़ा गया वहीं डुमरैल गांव से ही नीरज कुमार यादव को 4 पाउच महुआ देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।जबकी थानाक्षेत्र के मकदमपुर नवटोलिया गांव से एक बाईक पर सवार दो शराब कारोबारी तालेश्वर ॠषिदेव एवं महंथ मंडल को बाईक के डिक्की में रखे 4 लीटर महुआ देशी शराब के 500 मिली के 8 पाउच के साथ गिरफ्तार किया गया। वही थानाक्षेत्र के मकदमपुर ढोरिया बासा से पुरैनी थाना के एक हत्याकांड मामले में फरार वारंटी चन्देश्वरी शर्मा को गिरफ्तार किया गया। 
छापेमारी दल में एसआई रामबाबू विश्वकर्मा, एएसआई कामेश्वर प्रसाद सहित पुलिस बल शामिल थे ।
गांजा तस्कर सहित चार शराब कारोबारी एवं हत्याकांड का एक वारंटी गिरफ्तार गांजा तस्कर सहित चार शराब कारोबारी एवं हत्याकांड का एक वारंटी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.