दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक, डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा

मधेपुरा के घैलाढ़ में दुर्गा पूजा पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए रविवार को घैलाढ़ दुर्गा मंदिर परिसर में शांति-समिति की बैठक हुई. 


इसकी अध्यक्षता थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने किया. इस मौके पर प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधि समेत दुर्गा पूजा के सदस्य उपस्थित हुए. बैठक के दौरान सभी की समस्या को सुनने के बाद थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि दुर्गा पूजा के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा, लाइसेंस पर मेला कमिटी के कम से कम 10 सदस्य का मोबाइल नंबर होना आवश्यक है. मेला के दौरान मेला कमिटी अध्यक्ष एवं सदस्य बैच के साथ रहेंगे. 

उन्होंने कमेटी के अध्यक्ष एवं सदस्य से कहा कि थाना में पुलिस बल की कमी को देखते हुए स्थानीय युवकों को स्वयंसेवक में रखा जाए. थानाध्यक्ष ने कहा कि घैलाढ़ थाना क्षेत्र में तीन जगह और परमानपुर क्षेत्र में एक जगह मेला लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेला में खतरनाक खेल एवं जुआ पर प्रतिबंध है ऐसी शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, साथ ही दुर्गा पूजा में डीजे पर पूरी पाबंदी लगा दी गई है. अगर किसी तरह का व्यवधान होता है, तो पहले सूचना पुलिस को दें. पूजा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैदी में रखेंगे. प्रखंड के सभी जन-प्रतिनिधियों से आग्रह किया गया कि पर्व शांति और सौहार्द पूर्वक मनाए. 

बैठक में मेला अध्यक्ष मिथलेश मंडल, जनता दल-यू के प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर यादव,अनन्त मंडल पूर्व मुखिया, रामदेव कमती, सरपंच हीरा कमती, पूर्व जिला परिषद दिनेश यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ. बी.के. आर्यन, जाप युवाध्यक्ष रोशन यादव, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष हरित बाबू, पंचायत समिति तरुण जी, विमल जी, जे.पी. दास आदि अनेकों लोग उपस्थित थे.
दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक, डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक, डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.