बिहार में डबल इंजन के नीतीश बाबू के सुशासन में लूट, हत्या, बलात्कार में रोज इजाफा: रंजीत रंजन

सुपौल सांसद रंजीत रंजन ने रविवार को मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र का दौरा कर आठ जगहों पर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया.


इस दौरान मौरा झरकाहा के मुखिया राजेंद्र प्रसाद यादव के दरवाजे पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार लोगों को झूठा आश्वासन देकर चार वर्षों से लोगों को ठगने का काम कर रही है. महंगाई चरम सीमा पार कर गयी है. डीजल, पेट्रोल की कीमतों में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है. जिससे खास करके किसान डीजल की महंगाई के कारण गरीबी के बोझ तले दबते जा रहा है. 

वहीं भाजपा सरकार के संरक्षण में दर्जनों लोग देश को लूटकर फरार हो गये. जिसको भाजपा सरकार पकड़ने के बजाय संरक्षण देने में लगे हुए हैं. बिहार में चल रही डबल इंजन की नीतीश बाबू के सुशासन सरकार में लूट, हत्या, बलात्कार जैसी संगीन घटनाओं में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. फिर भी सीएम नीतीश कुमार लोगों को सुशासन की दुहाई देने मे लगे हुए हैं. थानेदार कार्रवाई करने के बजाए अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. 

शनिवार की रात्रि में त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा स्कूल में अपराधियों ने घुसकर पच्चीस से तीस लडकियों को मारा, उसपर भी आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया है. बिहार में गरीबी व नोटबंदी के मार से किसान, व्यवसायी सहित आमलोग परेशान हो रहे हैं, लेकिन देश के पीएम लोगों को डिजिटल इंडिया की शुरुआत कर हजारों हजार कोगों को कई तरह के लाभ से वंचित किये हैं, जिस वजह से सरकारी कार्यालय में बिचौलिया प्रथा और अफसर साही चरम सीमा पार कर गयी है.

मोदी के सरकार में बीपीएल को एपीएल बनाया जा रहा है. वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास, आदि रूपया नहीं आ रहा है. मोदी ने कहा कि बेरोजगार व्यक्ति डाक्टर इंजीनियर बनने के बजाय पकोड़ा बेचें. तब सटिर्फिकेट क्या करेंगे. काग्रेंस की सरकार ने तो चाय बेचने वाले को भी देश का पीएम बनने का मौका दिया. उन्होंने कहा कि लोगों ने बिहार में वोट देकर महागठबंधन की सरकार बनाई, लेकिन बीजेपी पीछे दरवाजे से आकर सरकार बना ली. 

नुक्कड़ सभा का आयोजन कवियाही में अरूण कुमार, मौरा झरकाहा पंचायत के मुखिया राजेंद्र प्रसाद यादव, बघला गांव में संजय यादव, झरकाहा में सियाराम यादव, बासो यादव, भूपी यादव, कोल्हुआ में लक्ष्मी यादव, कवियाही में हीरा ऋषिदेव के यहाँ नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. सांसद रंजीत रंजन ने कवियाही पंचायत के मध्य विधालय मौरा खाप से अरूण यादव के घर तक बनने वाले पीसीसी ढलाई 16 लाख 24 हजार 205 रूपये की योजना सडक़ का भी उद्घाटन किया.  

सभा को मुखिया राजेंद्र प्रसाद यादव, मुखिया अरूण यादव, राजद प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुमार, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार, विधानसभा अध्यक्ष सुनील कुमार, सुधीर कुमार ने संबोधित किया. मौके पर संजय कुमार, सतो यादव, भागवत यादव, देवेन्द्र यादव, बुद्धदेव कुमार, संतोष शाह, वरूण सिंह, बिरेन्द्र यादव, योगेन्द्र यादव आदि मौजूद थे.
बिहार में डबल इंजन के नीतीश बाबू के सुशासन में लूट, हत्या, बलात्कार में रोज इजाफा: रंजीत रंजन बिहार में डबल इंजन के नीतीश बाबू के सुशासन में लूट, हत्या, बलात्कार में रोज इजाफा: रंजीत रंजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.